IPL 2018: तो क्या आज के मैच में नहीं खेलेंगे धोनी?
IPL 2018: तो क्या आज के मैच में नहीं खेलेंगे धोनी?
Share:

मुंबई: इस बार आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स कि मुस्किले बढ़ती ही जा रही है. टीम के मत्वपूर्ण खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल  होते जा रहे है. पहले केदार जाधव फिर फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, सुरेश रैना और अब धोनी. पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 44 गेंदों में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले महेंद्र सिंह धोनी पीठ के दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं.

खबरों के अनुसार  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले तैयारियों में जुटी चेन्नई सुपर किंग्स के प्रैक्टिस सेशन से एमएस धोनी गायब रहे. धोनी को पीठ दर्द है. हालांकि राहत की बात यह रही कि सुरेश रैना नेट प्रैक्टिस में नजर आए. गौरतलब है कि आईपीएल में 2 साल के बैन के बाद इस सीजन में  चेन्नई सुपर किंग्स की ने धमाकेदार वापसी की है.  यहाँ से यह देखना होगा कि आज होने वाले मैच के लिए धोनी अपनी पीठ के दर्द से उबर पाते हैं या नहीं. आज चेन्नई और राजस्थान के बीच मुकाबला होना है.

कयास लगाए जा रहे है कि धोनी केवल बल्लेबाज के रूप में खेले और एन जगदीसन या अंबाती रायडू को विकेटकीपर की जिम्मेदारी सौंपी जाए. एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने 15 अप्रैल को पंजाब के साथ अपना मुकाबला खेला था जहां धोनी को अचानक पीट दर्द की समस्या  का सामना करना पड़ा था.

IPL 2018: गेल ने दिखाया ऐसा खेल सब हो गए फेल

IPL 2018: गेल के हवाई फायर से पस्त हुआ 'हैदराबाद'

IPL 2018: तीसरी जीत की तरफ बढ़ती किंग्स इलेवन पंजाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -