IPL 2018:इस तरह धोनी ने ब्रावो को दिया जीत का मंत्र
IPL 2018:इस तरह धोनी ने ब्रावो को दिया जीत का मंत्र
Share:

दिल्ली: पिछली रात सुपर संडे में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनैशनल स्टेडियम में खेले गए बेहद रोमांचक मैच में चेन्नई ने आखिरी ओवर में जीत दर्ज की. हालांकि एक समय ऐसा लग रहा था कि चेन्नई आसानी से मैच जीतेगी. लेकिन मिडिल ऑर्डर में केन विलियिम्सन और यूसुफ पठान ने जिस तरह बल्लेबाजी की, उससे ऐसा लगा की अब  हैदराबाद की ज्जित तय है.

यहाँ अंत के ओवरों में राशिद खान ने भी पूरा जोर लगाया लेकिन वह अपनी टीम को जितवा नहीं सके. राशिद खान महज तीन गेंद में 16 रन बनाकर अपनी टीम को एक गेंद में पांच रन तक ले गए थे लेकिन आखिरी गेंद पर वह केवल एक ही रन बना पाए. उसका बड़ा कारण था बॉलिंग कर रहे ड्वेन ब्रावो को कप्तान एमएस धोनी द्वारा टिप्स देना.

इस शानदार जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने खुलासा किया कि किस तरह आखिरी ओवर में उन्होंने ड्वेन ब्रावो के साथ रणनीति बनाई और उसमें सफल भी रहे. धोनी ने कहा कि वैसे तो ड्वेन ब्रावो स्लॉग ओवर्स में दुनिया के शानदार बॉलर हैं. लेकिन कभी-कभी उन्हें एडवाइज की जरूरत पड़ जाती है. मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ. धोनी के दिए हुए मन्त्र से CSK जीत गई.

मिताली राज से ICC का चौंकाने वाला सवाल

IPL 2018 LIVE : गौतम के प्रहार से मुंबई की गंभीर हार

IPL 2018 LIVE : सैमसन-स्टोक्स ने जगाई राजस्थान की जीत की उम्मीद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -