IPL 2018 LIVE : गौतम के प्रहार से मुंबई की गंभीर हार
IPL 2018 LIVE : गौतम के प्रहार से मुंबई की गंभीर हार
Share:

 

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच कल खेले गए रोमांचक मुकाबले में कृष्णप्पा गौतम की तूफानी पारी के दम पर राजस्थान ने मुंबई को 3 विकेट से करारी पटखनी दी. एक समय हार की कगार पर खड़ी राजस्थान को कृष्णप्पा गौतम जीताकर ही पैवेलियन लौटे. उन्होंने कुल 11 गेंदों में 300 के स्ट्राइक रेट से 33 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने कुल 4 चौके जबकि 2 छक्के जड़े. बता दे कि सीजन 11 का यह 21वां मैच जयपुर के सवाई मानसिंघ स्टेडयम में खेला गया था, जो कि राजस्थांन का होम ग्राउंड है. 

इससे पहले मुंबई ने टॉस हारकर इस मैदान पर पहले ही ओवर में अपना बड़ा विकेट एविन लुईस के रूप में गंवा दिया. मुंबई को पहला बड़ा झटका धवल कुलकर्णी ने दिया. इस के बाद युवा खिलाड़ियों सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने राजस्थान को स्वयं पर हावी नही होने दिया. दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार ख़ेल दिखाते हुए अर्द्धशतक भी जड़े. वहीं कप्तान रोहित शून्य पर आउट होकर चलते बने. वहीं पोलार्ड 21 रन बनाकर नाबाद रहे. 

राजस्थान की ओर से सबसे अधिक विकेट आईपीएल इतिहास में अपना पहला मैच खेल रहे आर्चर ने लिए. उन्होंने कुल 3 विकेट अपने नाम किए. जबकि टीम के अन्य गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन दिखाया. वहीं मुंबई के लिए बुमराह-हार्दिक ने 2-2 जबकि मैक्लेंघन, क्रुणाल और मुस्तफिजुर ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

IPL 2018: जीत के बावजूद चेन्नई को इस शर्मनाक रिकॉर्ड से नहीं बचा पाए धोनी

IPL 11 LIVE : रैना तेरा क्या कहना...विराट से बदला लेकर छीन ली आईपीएल की बादशाहत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -