IND vs SA T-20 : मैच से पहले अफ्रीका को लगा बड़ा झटका
IND vs SA T-20 : मैच से पहले अफ्रीका को लगा बड़ा झटका
Share:

3 मैचों की टेस्ट और 6 मैचों की वनडे सीरीज के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज से 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. जिसमे फिलहाल दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया हैं. मैच थोड़ी देर में शाम 6 बजे शुरू होगा. टी-20 सीरीज का पहला मैच आज जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में खला जायेगा. भारतीय टीम, वनडे सीरीज की तरह ही टी-20 सीरीज में भी विजयी आगाज करना चाहेगी. 

आज के मैच में भारत के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना की 1 साल बाद अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापस हुई हैं. रैना ने इससे पहले अपना आख़िरी टी-20 मुकानबला फरवरी 2017 में खेला था. वहीं, दक्षिण अफ्रीकी टीम को एक बार फिर मैच शुरू होने से पहले ही एक बड़ा झटका लगा हैं. उसके दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स चोट के चलते आज का मैच नही खेले पाएंगे. एबी डीविलियर्स वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले ही चोट से जूझते हुए नजर आ रहे हैं. 

एबी डीविलियर्स चोट के कारण वनडे सीरीज के शुरुआती 3 मुकाबले भी नहीं खेल सके थे. जिसके कारण अफ्रीकी टीम को शुरुआती 3 वनडे मुकाबले में भारत से लगातार हार मिली थी, ऐसे में आज के मैच में एबी का बाहर होना पुनः अफ्रीका की बल्लेबाजी को कमजोर करेगा. 

कीवी बल्लेबाज ने बनाया 50 का वर्ल्ड रिकॉर्ड

जोहानिसबर्ग में साऊथ अफ्रीका ने भारत को हराया

विराट की निग़ाहें अब विव रिचर्ड्स के रिकॉर्ड पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -