जोहानिसबर्ग में साऊथ अफ्रीका ने भारत को हराया
जोहानिसबर्ग में साऊथ अफ्रीका ने भारत को हराया
Share:

दिल्ली: भारत-साऊथ अफ्रीका महिला टीम  के बीच तीसरा  टी-20  मैच जोहान्सबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला गया. सीरिज के तीसरे टी-20  मैच में साऊथ अफ्रीका ने ग़ज़ब का खेल दिखाते हुए वापसी की. और 5 मैचों की टी-20 सीरीज में अपनी उम्मीदें अभी भी बना रखी हैं.

साउथ अफ्रीका की महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. वांडरर्स की पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 17.5 ओवर में सिर्फ 133 रन पर ही बना सकी. और साऊथ अफ्रीका को महज 134 रनों का टारगेट दिया. भारत  की तरफ से  हरमनप्रीत कौर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 30 गेंदों में 48 रन बनाए. स्मृति मंधाना ने 24 गेंदों में 37 रन बनाए. 

 भारत की तरफ से पहले ही ओवर में अनुभवी मिताली राज (00) का विकेट गंवाने के बाद हरमनप्रीत और स्मृति ने दूसरे विकेट के लिए तेजी से 55 रन जोड़े. लेग स्पिनर डेन वान नीकर्क ने स्मृति को मोसेलिन डेनियल्स के हाथों कैच कराके इस साझेदारी को तोड़ा. साउथ अफ्रीका की तरफ से तेज गेंदबाज शबनम इस्माइल ने 30 रन देकर 5 विकेट चटकाए जबकि मासाबाता क्लास ने 20 रन देकर 2 विकेट लिए. शबनम इस्माइल को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए वुमन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया.

विराट की निग़ाहें अब विव रिचर्ड्स के रिकॉर्ड पर

जो रिकॉर्ड था ही नहीं कोहली ने वो भी बना डाला

पहले टी-20 में होगी रैना पर नजर लेकिन अफ्रीका को इसका भी डर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -