IND-SL TEST: दूसरी पारी में सूझबूझ के साथ खेलती टीम इंडिया
IND-SL TEST: दूसरी पारी में सूझबूझ के साथ खेलती टीम इंडिया
Share:

कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर जारी भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. इस मैच में श्रीलंका टीम फिलहाल मजबूत स्थिति में नजर आ रही है. श्रीलंकाई खिलाडियों में लाहिरु तिरिमाने, एंजेलो मैथ्‍यूज और निचले क्रम के रंगना हेराथ के अर्धशतक की बदौलत टीम ने पहली पारी में 294 रन बनाए. पहली पारी में तिरिमाने(51),एंजेलो मैथ्‍यूज(52) और रंगना हेराथ ने 67 रनों की महत्वपूर्ण पारियां खेली. इसी के साथ श्रीलंका टीम को 122 रन की अहम बढ़त भी हासिल हुई.जवाब में दूसरी पारी में सात ओवर के बाद भारतीय टीम का स्‍कोर14 ओवरों में बिना विकेट खोए 56 रन है. जिसमे केएल राहुल 32 और शिखर धवन 27रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.


टीम इंडिया की दूसरी पारी के दौरान श्रीलंका की तरफ से गेंदबाजी की शुरुआत सुरंगा लकमल ने की. वहीं दूसरे ओवर फेंकने आए लाहिरु गमागे के ओवर में केएल राहुल ने तीन चौके जड़ दिए. जबकि तीसरे ओवर में शिखर धवन ने भी लकमल की गेंद पर चौका लगा खाता खोला.


वहीं बात करें चौथे दिन की शुरुआत की मैच के चौथे दिन का पहला ओवर मो. शमी ने फेंका जो कि मेडन रहा. श्रीलंका का स्‍कोर 200 रन पहुंचते ही टीम इंडिया लंकाई टीम के लगातार तीन विकेट गिराने में सफल हो गयी. हालांकि लंका टीम के निचले खिलाड़ियों ने कुछ संघर्ष जरूर किया लेकिन आखिर पूरी टीम 294 रनों पर ढेर हो गयी. 

 

IND-SL Test: 294 पर सिमटी श्रीलंका, दर्ज की 122 रन की बढ़त

पाकिस्तान से नहीं होगी टेस्ट लीग

ग्रामीणों की मदद से अपहृत मासूम हुआ मुक्त

14 साल की लड़की से 5 दिन में 20 लोगों ने किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -