पाकिस्तान से नहीं होगी टेस्ट लीग
पाकिस्तान से नहीं होगी टेस्ट लीग
Share:

भारत की पाकिस्तान के साथ टेस्ट सीरीज के अभी कोई आसार नजर नहीं आ रहे है, एक दिसम्बर को दिल्ली में एसजीएम प्रस्तावित है जिसमे इस प्रकार की रणनीति तैयार की जाएगी की आगामी दिनों में पाकिस्तान से भारत को किसी भी प्रारूप में सीरीज ना खेलनी पड़े . 

उल्लेखनीय है कि कोलकाता दान गार्डन में श्रीलंका के साथ भारत की टेस्ट सीरीज चल रही है, ICC ने 9 टीमों की टेस्ट लीग और 13 टीमों की वन-डे सीरीज को स्वीकृति दे दी है, लेकिन पाकिस्तान के साथ अभी कोई सीरीज नहीं खेली जाएगी. इस मुद्दे पर शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने बताया कि- ''किसी वर्ल्ड कप या चैंपियनशिप में अगर 20 टीमें खेलती हैं, तो क्या यह मुमकिन है कि सभी टीमें एक-दूसरे के खिलाफ खेलें. इसलिए इसका तरीका ढूंढा जाएगा. यह सच है कि भारत-पाकिस्तान मैच से बड़ी संख्या में लोगों की भावनाएं जुड़ी होती हैं. उस पर विचार किया जाएगा. वर्ल्ड कप की तरह यहां भी यह जरूरी नहीं कि हम हर टीम के खिलाफ खेलें.''


बता दे कि पाकिस्तान के साथ भारत के मैच के मुद्दे पर बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना और कार्यवाहक सचिव को भी सूचित कर दिया है.

वाडा ने दिया BCCI को बड़ा झटका

RCA पर लगा बैन हटा सकती है BCCI

ईशांत शर्मा को टेस्ट मैच से BCCI ने दी छुट्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -