IMPPA ने लगाया पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबन्ध
IMPPA ने लगाया पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबन्ध
Share:

मुंबई : पीओके पर सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक की कार्रवाई के बाद फिल्म निर्माताओं के सबसे बड़े संगठन 'इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन' (इम्पा ) ने पाकिस्तानी कलाकारों को हिंदी फिल्मों में काम करने पर प्रतिबन्ध लगाने का निर्णय लिया है.

इस बारे में इम्पा के अध्यक्ष और निर्माता टीपी अग्रवाल ने बताया कि पाकिस्तान की ओर से आतंकवाद को बढ़ावा देने के खिलाफ देश भर में बढ़ रहे आक्रोश के मद्देनजर 'इम्पा ने अपनी 87वीं आम सभा में प्रस्ताव पारित किया कि इस संस्था के सदस्य निर्माता किसी पाकिस्तानी कलाकार को अपनी फिल्मों में नहीं लेंगे.

वहीँ फिल्म निर्माता और इम्पा के सदस्य अशोक पंडित ने उरी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने की जानकारी देते हुए कहा कि यह महसूस किया गया कि संगठन की भी राष्ट्र की तरफ जिम्मेदारी है इसलिए यह प्रस्ताव पारित किया गया कि हालात सामान्य होने तक पाकिस्तानी कलाकारों और टेक्नीशियन पर प्रतिबंध रहेगा.

बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने भी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से फवाद खान और 'रईस' से माहिरा खान को न हटाए जाने पर फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी देते हुए ज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर देश छोड़ने की चेतावनी दी थी.

धोनी पर बनी फिल्म पर पाकिस्तान में बैन का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -