गांगुली को भरोसा, सीनियर टीम में जगह बनाएंगे ये जूनियर खिलाड़ी
गांगुली को भरोसा, सीनियर टीम में जगह बनाएंगे ये जूनियर खिलाड़ी
Share:

आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया पर आठ विकेट पर बड़ी जीत दर्ज करते हुए चौथी बार अंडर-19 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया. जूनियर टीम की इस शानदार जीत से खुश भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टीम की तारीफ़ करते हुए उम्मीद जताई है कि इस विश्व विजेता टीम के कुछ खिलाड़ी आगे जाकर सीनियर टीम में जगह बनाएंगे. गांगुली ने भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली का उदाहरण देते हुए कहा कि इस टीम को विराट कोहली से प्रेरणा लेने की जरूरत है.

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा कि, "यह शानदार उपलब्धि है. वो न सिर्फ विजेता बने बल्कि उन्होंने पहले मैच से अपना दबदबा दिखाया." पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि वह भारत के लिए खेलेंगे. विराट कोहली सबसे बड़ा उदहारण हैं. जब हम अंडर-19 खेला करते थे तब विश्व कप नहीं होता था. मुझे याद है मुंबई में हमने पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेला था तब राहुल द्रविड़ मेरी कप्तानी में खेले थे."

गौरतलब है कि द्रविड़ भारत के अंदर-19 टीम के मुख्य कोच हैं. ये द्रविड़ के मार्गदर्शन का ही नतीजा है कि भारत ने इस टूर्नामेंट में एक भी मैच में हार का सामना नहीं किया.

 

IND vs SA लाइव अपडेट: अफ्रीका को लगा चौथा झटका, स्कोर 59/4

तो इन कारणो से आज का मैच भी जीतेगा भारत

भारत-अफ्रीका के बीच दूसरा वन डे आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -