भारत-पाकिस्तान क्रिकेट भविष्य को लेकर ICC-PCB करेगी मीटिंग
भारत-पाकिस्तान क्रिकेट भविष्य को लेकर ICC-PCB करेगी मीटिंग
Share:

कोलकत्ता: पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठी और COO सुभान अहमद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बैठक में हिस्सा लेने के लिए 21 अप्रैल को कोलकाता आएंगे. जहां पर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट के भविष्य को लेकर चर्चाए होंगी.

ज्ञात हो कि PCB की टीम लगभग 2 साल से ज्यादा समय के बाद आईसीसी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए भारत का दौरा करेगी. इससे पहले वर्ष 2015 में दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंध बहाली के सिलसिले में PCB के पूर्व चैयरमैन शहरयार खान और नजम सेठी मुंबई आए थे, लेकिन उस समय शिव सेना द्वारा BCCI के मुख्यालय के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन की वजह से बातचीत नहीं हो पाई थी.

गौरतलब है कि आईसीसी ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के भारतीय क्रिकेट बोर्ड के खिलाफ समझौता पत्र का सम्मान नहीं करने के लिए छह करोड़ डॉलर के मुआवजे के दावे के निपटाने के लिए तीन सदस्यीय समिति बनाई गई  है. इस समझौते के अनुसार  भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 2015 से 2023 के बीच आठ साल में पांच द्विपक्षीय सीरीज खेलनी थी. इस मामले की सुनवाई दुबई में आईसीसी मुख्यालय में एक से तीन अक्टुम्बर के बीच होगी. भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आईसीसी ही कुछ बड़ा कदम उठा सकती है.

IPL 2018: राशिद खान की इन्होंने की खूब धुनाई

जल्द ही होगी नए कोच, कप्तान की घोषणा:ऑस्ट्रेलिया

IPL 2018: राजस्थान को हराते ही चेन्नई ने बनाया IPL का अनोखा रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -