जल्द ही होगी नए कोच, कप्तान की घोषणा:ऑस्ट्रेलिया
जल्द ही होगी नए कोच, कप्तान की घोषणा:ऑस्ट्रेलिया
Share:

ऑस्ट्रेलिया: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को बैठक की लेकिन इस बैठक  में राष्ट्रीय टीम के लिए कोच चुनने को लेकर कोई नतीजा नहीं निकल पाया. परन्तु इस दौरान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कहना है कि इंग्लैंड दौरे से पहले नए कोच और ऑस्ट्रेलिया के वनडे कप्तान की घोषणा कर दी जाएगी.

एक खबर के अनुसार ऑस्ट्रेलिया की टीम 13 जून से शुरू होने वाले इंग्लैंड दौरे पर पांच वनडे मैचों की सीरीज और एक टी-20 मैच खेलेगी. बोर्ड के चेयरमैन डेविड पीवर ने कहा, "इन पदों पर अपॉइंटमेंट के लिए सही उम्मीदवारों के बारे में सीए से सुझाव मांगे जाएंगे. इसके बाद उन नामों को सार्वजनिक रूप से घोषित किया जाएगा."

गौरतलब है कि बॉल टेंपरिंग मामले में ऑस्ट्रेलिया के कोच डेरेन लेहमन ने टीम के मुख्य कोच पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके अलावा, इस मामले में फंसे कप्तान स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगाया गया. कैमरन बेनक्रॉफ्ट पर नौ माह का प्रतिबंध लगाया गया. बता दें कि टिम पेन को टेस्ट कप्तान बना दिया गया है, लेकिन अभी वनडे और टी-20 के लिए कप्तान चुने जाने बाकी हैं. फिंच ने कहा था कि, 'निश्चित रूप से मैं इसके लिए तैयार हूं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने इसके बारे में सोचा नहीं है. टीम के लिए यह एक मुश्किल क्षण है.'

IPL 2018: राजस्थान को हराते ही चेन्नई ने बनाया IPL का अनोखा रिकॉर्ड

IPL 2018 CSK vs RR: इस खिलाड़ी के कारण चेन्नई के खिलाफ पस्त पड़ी राजस्थान

IPL 2018 CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने बनाए सबसे कम रन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -