IPL 2018: राजस्थान को हराते ही चेन्नई ने बनाया IPL का अनोखा रिकॉर्ड
IPL 2018: राजस्थान को हराते ही चेन्नई ने बनाया IPL का अनोखा रिकॉर्ड
Share:

पुणे में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट के 17वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान राॅयल्स 64 रनों से हराकर अपने नाम खास रिकाॅर्ड दर्ज कर लिया. इस मैच में राजस्थान के न्योते पर पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई ने इनिंग के शुरूआती 13 ओवर में 150 रन बनाए, जो कि चेन्नई का इतने ओवरों के भीतर अबतक का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. हालाँकि इससे पहले भी चेन्नई ने ये रिकॉर्ड राजस्थान के खिलाफ ही अपने नाम किया था. 2010 के सीजन में चेन्नई ने अपने घरेलू मैदान पर ही राजस्थान के खिलाफ 13.5 ओवर में 150 रन बनाए थे.

चेन्नई ने आखरी बार ये कारनामा बैन लगने से पहले साल 2015 के सीजन में वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई के खिलाफ खेले गए एक मैच में 13.1 ओवर में 150 रन पूरे किए थे. शुक्रवार के मैच में चेन्नई के लिए रनों की रफ्तार बढ़ाने का काम ओपनर शेन वाटसन ने किया. चेन्नई की तरफ से ओपनिंग करने आए वाटसन और अंबाती रायुडू ने आते की आक्रामक शाॅट खेले और पहले विकेट लिए 4.3 ओवर में 50 रन जोड़ डाले.

राडुयू (12) के आउट होने के बावजूद चेन्नई के रन रेट में कोई कमी नहीं और 13 ओवर में टीम का स्कोर 150 तक पहुंच गया. इस दौरान वाटसन ने 57 गेंदों में 106 रनों की खूबसूरत पारी खेली. जिसकी बदाैलच चेन्नई टीम राजस्थान को हारने में कामयाब हो सकी. 

 

IPL 2018 : रातोंरात विराट से बदला लेने से 16 रन दूर रह गए रैना...

IPL 2018 LIVE : चेन्नई को रास आया नया घर पुणे, राजस्थान की करारी हार

IPL 2018 CSK vs RR: इस खिलाड़ी के कारण चेन्नई के खिलाफ पस्त पड़ी राजस्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -