इस दिन शुरू होगी ऋतिक की 'सुपर 30' की शूटिंग
इस दिन शुरू होगी ऋतिक की 'सुपर 30' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी और सबसे हेंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, इस फिल्म की कहानी पटना के कोचिंग संचालक आनंद कुमार पर आधारित है. जिसके चलते फिल्म मेकर चाहते थे कि फिल्म की शूटिंग पटना में ही शूट हो लेकिन हाल ही में खबर आई है कि, अब इस फिल्म की शूटिंग के लिए पटना नहीं बल्कि, पटना की जगह वाराणसी ही जाने का निर्णय लिया है.

जिसके चलते वाराणसी में फिल्म का पूरा सेट तैयार किया जायेगा. वही अगले महीने ऋतिक इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. सूत्रों के मुताबिक ये बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में ऋतिक की पत्नी की भूमिका अभिनेत्री मृणाल ठाकुर निभाएगी. बीते दिनों ये खबर आई थी की अभिनेत्री मृणाल ठाकुर फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली है लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाई. बता दे कि, 'सुपर 30' कोचिंग पर आधारित है.

आनंद कुमार द्वारा संचालित 'सुपर 30' कोचिंग संस्थान पटना में है और यहाँ ऐसे विद्यार्थियों को मुफ्त में पढ़ाया जाता है जो कि इंजीनियरिंग में अपना करियर बनाने के इच्छुक होते है. जिसके चलते हर वर्ष आनंद पूरे देश से सिर्फ 30 छात्र चुनते है और पूरे समर्पण के साथ उन्हें ट्रेन करते हैं. इसलिए इस कोचिंग संस्थान का नाम 'सुपर 30' पड़ा है.

ये भी पढ़े

मिशा की ऐसी हरकत से चौंक गए शाहीद, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

‘मियां कल आना’ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

सलमान हैं बड़े ही दयावान : ज़रीन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -