कैसे करे अपनी शादी के लहंगे का चुनाव
कैसे करे अपनी शादी के लहंगे का चुनाव
Share:

शादी में दुल्हन अपने लहंगे को लेकर सबसे ज़्यादा एक्साइटेड रहती है.और इसी सोच में रहती है की कैसा लहंगा ले.अपनी शादी पर अगर आप लहंगा पहनने वाली हैं, तो लहंगे का चुनाव ऐसा हो, जो आपके आकर्षण को बढ़ाए .लेकिन यह सब तभी होगा जब आप अपने कद और त्वचा के रंग के अनुसार सही लहंगे का चुनाव करेंगी.

अगर आप लहंगे के चुनाव के लिए असमंजस में हैं, तो जानिए कैसे करें लहंगे का चुनाव -   

1-लहंगे का चुनाव करते समय आपको अपने कद, त्वचा के रंग और शारीरिक गठन के बारे में सतर्क रहना बेहद जरूरी है. क्योंकि यह जरूरी नहीं है, कि जो लहंगा आपको खूबसूरत लग रहा हो, वह पहनने पर भी उतना ही फबे.  

2-अगर आपका कद लंबा और शरीर दुबला है तो आप घेर वाला लहंगा पहन सकती हैं. इससे आपका कद अतिरिक्त लंबा नहीं लगेगा और यह आप पर अच्छा भी लगेगा.  

3-अगर आपका रंग गोरा है, तो आप किसी भी रंग का लहंगा चुन सकती हैं. सॉफ्ट पेस्टल, पिंक, पीच या लाइट सॉफ्ट ग्रीन कलर आप पर खूब जंचेंगे. आप चाहें तो सुर्ख रंग भी चुन सकती हैं, इससे आपका रंग और भी निखरा लगेगा  

4-अगर आपका कद छोटा है और हेल्थ ज्यादा है, तो आप घेरदार लहंगे के बारे में बिल्कुल न सोचें. यह आपके कद को और छोटा व आपको मोटा दिखाने का काम करेगा. बड़ी और मोटी डिजाइन चुनने की अपेक्षा बारीक डिजाइन को चुनें तो बेहतर होगा.  

5-लहंगा इतना भी भारी न हो कि आप उसे संभाल न सकें. अपने वजन के अनुसार ही लहंगे का चुनाव करें ताकि आप अपनी ही शादी में असहज न दिखाई दें.

ये डिश करेगी आपके वजन को कण्ट्रोलनिरोली आयल से पाए स्किन की सभी समस्याओ से अंडे के छिलके बनायेगे आपको खूबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -