IPL में बदल जाएगा अश्विन के गेंदबाजी करने का तरीका
IPL में बदल जाएगा अश्विन के गेंदबाजी करने का तरीका
Share:

लम्बे समय से वनडे टीम से बाहर चल रहे रविचंद्रन अश्विन IPL 2018 में नए रूप में गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे. पिछले साल पुणे सुपरजाइंट्स के लिए गेंदबाजी करने वाले अश्विन IPL के 11वें सीजन में प्रीति जिंटा की मालिकाना हक़ वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. अश्विन अफ्रीकी दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा थे. लेकिन, वनडे में अभी उनकी जगह पक्की नहीं हैं. जल्द ही भारत में IPL के 11वें सीजन का आयोजन होना है. जिसके लिए पिछले दिनों 27 और 28 जनवरी को बेंगलुरु में खिलाड़ियों की नीलामी प्रक्रिया भी पूर्ण की गई हैं. 

अश्विन पहली बार किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. वे IPL 2018 में लेग स्पिन गेंदबाज के रूप में नजर आएंगे. अश्विन के मुताबिक़, वे लेग स्पिन गेंदबाजी करना चाहते हैं. उन्हें इस IPL सीजन में पंजाब की टीम ने 7.6 करोड़ रुपए की कीमत पर खरीदा है. भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन फिलहाल विजय हजारे ट्राफी में तमिलनाडु की ओर से खेल रहे हैं. वे फिलहाल लेग स्पिन गेंदबाजी के लिए प्रयासरत हैं. उनके मुताबिक़, आईपीएल में यह उनकी रणनीति का एक हिस्सा रहेगा.

31 वर्षीय गेंदबाज ने कहा है कि, मैं इसे अब अपना अस्त्र बनाने की कोशिश कर रहा हूं. घरेलू क्रिकेट लीग में अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी एक्शन के साथ साथ लेग स्पिन का भी अच्छे से इस्तेमाल कर रहा हूं. लेग स्पिन के बारे में बात करते हुए भारतीय गेंदबाज ने आगे कहा कि, पिछले 10 साल से मैं आफ स्पिन गेंदबाजी कर रहा हूं. लेकिन अब इसमें बदलाव करने की सोच रहा हूं जो काफी चुनौतीपूर्ण होगा. 

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने क्रिकेट को कहा 'अलविदा'

IND vs SA: झूलन गोस्वामी ने अफ्रीका के खिलाफ यह रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास

जब फील्डिंग के दौरान अचानक विराट के सामने आई अनुष्का

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -