घर में घुसकर लूट, गोलीबारी और नाबालिगों का अपहरण

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में 7 बदमाशों ने देर रात एक घर में घुसकर लूटपाट की. यही नहीं, यहाँ परिवार के तीन लोगों पर गोली चलाई और दो नाबालिग लड़कियों को उठाकर ले गए. घटना गुरुवार देर रात 12.30 बजे की है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस एक घंटे के बाद वहाँ पहुंची. जिसके एक घंटे के बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों को ढूंढ लिया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

चिनहट के थाना क्षेत्र उत्तरधौना गांव में रहने वाले दीनानाथ के घर में आधी रात को अचानक 7 हथियार बंद बदमाशों ने धावा बोल दिया. उन्हें जब घर में अलमारी का पता नहीं लगा तो उन्होंने दीनानाथ, उनकी पत्नी और बहू को गोली मार दी और परिवार की दो लड़कियों को अगवा कर फरार हो गए. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घर से 300 मीटर दूर दोनों बहनों को बरामद किया. बदमाश उन्हें वहीं छोड़कर भाग गए थे.

दीनानाथ का बेटा मोहित सिंह चौहान गार्ड की नौकरी पर नाइट शिफ्ट के लिए गया था. उसे घटना कि जानकारी मिली तो उसने पुलिस को बताया. आधे घंटे बाद पुलिस ने उसे कॉल किया, जिसके आधे घंटे बाद सब घर पहुंचे, पर तब तक सब घटित हो चुका था. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दीनानाथ की हालत गंभीर है. पीड़ित परिवार ने अपने तीन पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर दी है. लड़कियों से रेप कि आशंका जताई जा रही है.

हरियाणा- चलती कार में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म

हरियाणा में चाकू की नोंक पर गैंगरेप

माँ ने प्रेमी के साथ मिल करवाई बेटे की ह्त्या

Most Popular

- Sponsored Advert -