#WatchNow: क्या आप एप्पल के New iMac डिवाइस के बारे में सोच रहे है तो इस कीमत में ले पायेगे
Share:

एप्पल टेक्नोलॉजी की दिग्गज कंपनियों मे से एक है. पिछले कुछ दिनों से कंपनी के नये डिवाइसों को लेकर एलेक्ट्रॉनिक मार्केट काफी चर्चा का विषय बना गया है. लेकिन आपके लिए खुशखबरी यह भी है कि इन नयी डिवाइसों को जल्द ही भारतीय ग्राहकों द्वारा आसानी से ख़रीदा जा सकेगा. क्योकि एप्पल के द्वारा नये प्रोडक्ट की कीमत को जारी किया गया है. इसी के चलते एप्पल के नये डिवाइसों के चलते आईमैक की भारत में कीमत 90,200 रूपये से शुरू होगी.

21.5 इंच वाले नॉन रेटिना आईमैक डिवाइस को भारत में ग्राहक 90,200 रूपये में ले पायेगे.  वही 21.5 इंच वाले आईमैक डिवाइस को 1,06,400 रूपये में ख़रीदा जा सकेगा. यदि आप 1 टीबी फ्यूज़न ड्राइवर मॉडल को खरीदना चाहते हो तो आपको 21.5 इंच के आईमैक के लिए 1,23,700 रूपये खर्च करना होगा.

आपको बता दे 27.5 इंच वाले रेटिना आईमैक की कीमत भारत में 1,47,400 रूपये देने होंगे. वही दूसरी और हैघ एंड वाले वेरिएंट के लिए 1,66,000 रूपये तथा 1,90,400 रूपये तक देना होगा. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

#WatchNow: New Apple MacBook के लिये हो जाओ तैयार भारत में इन कीमतों में बेचा जायेगा

#WatchNow: अब एप्पल के New iPad Pro को इन कीमतों पर अपना बना पायेगे

Apple के इन सब नये डिवाइस को जल्द ही भारत में ख़रीदा जा सकेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -