हनीप्रीत कोर्ट में पेश ,पुलिस ने की 14 दिन की हिरासत की मांग
हनीप्रीत कोर्ट में पेश ,पुलिस ने की 14 दिन की हिरासत की मांग
Share:

बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत को कल गिरफ्तार कर लिया गया. आज हरियाणा पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां वो रो रही है और अपने बेगुनाह होने की बात कह रही है, वहीं दूसरी ओर पुलिस उसे 14 दिन की हिरासत में लेकर पूछताछ करना चाहती है.

राष्ट्रद्रोह और हिंसा भड़काने की आरोपी हनीप्रीत को 38 दिन की खोजबीन के बाद आखिरकार एक महिला साथी के साथ मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे गिरफ्तार कर लिया गया. थाने में उससे देर रात तक पूछताछ की गई, जिनमें से बहुत से सवालों के जवाब देने से वो बच रही थी. थाने की फर्श पर लेटी हनीप्रीत रात भर सो नहीं सकी और बाबा राम रहीम को याद करती रही.

भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच पुलिस हनीप्रीत को लेकर थाने से कोर्ट पहुंची. इस दौरान कोर्ट सहित पूरे शहर में सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. थाने में हनीप्रीत से राम रहीम, डेरे से जुड़े लोगों और पंचकूला में हुई हिंसा से जुड़े कई सवाल किये गए, पर कुछ सवालों के संतोषपूर्ण जवाब ना मिलने के कारण पुलिस उसे 14 की हिरासत में रखने के लिए कोर्ट से अपील कर रही है, वहीं हनीप्रीत हाथ जोड़कर रोये जा रही है. सभी की नज़रें कोर्ट की ओर है कि वहाँ से इस मामले में क्या फैसला सामने आता है?

आज हनीप्रीत की हिरासत मांगेगी पुलिस

ऐसी रही हवालात में हनीप्रीत की पहली रात

हवालात में फड़फड़ाती रही हनीप्रीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -