गृह मंत्री ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक
गृह मंत्री ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक
Share:

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर में आज सुबह बीएसएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दोपहर बाद उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी के साथ ही केंद्रीय गृह सचिव, आईबी चीफ और रॉ प्रमुख शामिल होंगे. जो कश्मीर में सुरक्षा की स्थिति की समीक्षा करेंगे.

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर में सोमवार को पाकिस्तान द्वारा कई जगह सीजफायर का उल्लघंन करने पर कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने दो जगह घुसपैठ की कोशिश को नकाम कर दिया था. लेकिन मंगलवार सुबह श्रीनगर एयरपोर्ट के पास स्थित बीएसफ की 182वीं बटालियन के कैंप पर हुए हमले ने गृह मंत्रालय के कान खड़े कर दिए. इसलिए यह जरुरी बैठक बुलाई गई है.

आपको बता दें कि सोमवार को जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान ने चार स्थानों पर सीजफायर का उल्लंघन किया था. इसमें पाकिस्तान ने गोलीबारी कर कश्मीरी लोगों को निशाना बनाया था . तीन लोगों के मारे जाने की खबर आई जो तीनों ही नाबालिग थे. जबकि दूसरी ओर थलसेना ने जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के रामपुर सेक्टर और कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में एलओसी पर घुसपैठ की दो कोशिशों को सोमवार को नाकाम कर पांच आतंकवादियों को मार गिराया था.

यह भी देखें

यशवन्त सिन्हा मानते हैं कश्मीर में नहीं है सेना की जरूरत

BSF जवान ने शहादत से पहले आतंकी को किया घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -