हॉकी वर्ल्ड कप: पाकिस्तानी कप्तान ने कहा इस बार नहीं होगी कोई गलती, मैच के साथ दिल भी जीेतेंगे

हॉकी वर्ल्ड कप: पाकिस्तानी कप्तान ने कहा इस बार नहीं होगी कोई गलती, मैच के साथ दिल भी जीेतेंगे
Share:

नई दिल्ली: भारतीय हॉकी टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है और टीम के सभी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि पाकिस्तान हॉकी टीम के कप्तान मोहम्मद रिजवान सीनियर ने कहा कि उनकी टीम इस बार मैच ही नहीं, बल्कि दिल जीतने के इरादे से भी खेलेगी। यहां बता दें कि हॉकी विश्व कप भुवनेश्वर में 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक खेला जाना है और पाकिस्तान की टीम चैंपियंस ट्रॉफी-2014 के बाद पहली बार भारत में कोई हॉकी टूर्नामेंट खेलेगी।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: बारिश के कारण 17 ओवर का हुआ मैच, भारत को मिला 174 रन का लक्ष्य

यहां बता दें कि भारत 2010 में भी हॉकी वर्ल्ड कप की मेजबानी कर चुका है। वहीं चार साल पहले भुवनेश्वर में ही खेली गई चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ियों ने दर्शकों को अभद्र इशारे किए थे। जिसके बाद दोनों देशों के द्विपक्षीय हॉकी संबंध खटाई में पड़ गए थे। वहीं अब एक बार फिर पाकिस्तान टीम और भारतीय टीम के बीच मुकाबला देखने मिलेगा। बता दें कि दोनों टीमों के संबंध बिगड़ने के बाद इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन ने पाकिस्तान के दो खिलाड़ियों पर बैन भी लगाया था। बता दें कि पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान रिजवान सीनियर ने इस विवाद को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। 

आॅस्ट्रेलिया ने की पहले टी20 मैच में शानदार शुरूआत

वहीं रिजवान ने लाहौर से दिए इंटरव्यू में कहा कि जो चार साल पहले हुआ वह नहीं होना चाहिए था। उस समय कुछ जूनियर खिलाड़ी भावनाओं में बह गए, लेकिन यह पूर्व नियोजित नहीं था। इस बार टीम को हमने ताकीद की है कि दर्शकों की ओर ध्यान ही नहीं देना है। वहीं उन्होने बताया कि भुवनेश्वर में स्टेडियम खचाखच भरे होंगे लेकिन हमें अपने खेल पर फोकस करना है। उन्होने कहा, भुवनेश्वर वैसे भी हमारे लिए लकी रहा है, जहां हमने भारत को हराया. वैसे भी घरेलू मैदान पर खेलने का दबाव भारत पर होगा, हम पर नहीं. हम खेल के साथ इस बार दिल भी जीतकर आएंगे। 


खबरें और भी 

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: टीम इंडिया को ब्रिस्बेन छोड़ सिडनी चले गए बल्लेबाज़ी कोच बांगर

शारजहां में आज से शुरू हो रहा है टी 10 लीग टूर्नामेंट, कई सितारा खिलाड़ी ले रहे हैं हिस्सा

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 के पहले जानिए कुछ दिलचस्प आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -