हिसार दुष्कर्म - आरोपी किशोर को ऑब्जर्वेशन होम भेजा
हिसार दुष्कर्म - आरोपी किशोर को ऑब्जर्वेशन होम भेजा
Share:

हिसार. दुष्कर्मों के दाग झेल रहे हरियाणा के हिसार में मंगलवार को एक साढ़े तीन साल की बच्ची से हुए बलात्कार ने सबको हैरान कर दिया, क्योंकि आरोपी भी एक किशोर ही है. इस घटना के बाद से बच्ची की हालत शारीरिक और मानसिक स्थिति पर बहुत बिगड़ी हुई है. दर्द से बेहाल बच्ची किसी को भी अपने पास देखकर सहम जाती है. शरीर पर लगे घाव उसे जितना दर्द दे रहे हैं उतना ही उसके मन पर लगे घाव उसे पीड़ित कर रहे हैं.

पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी किशोर का मेडिकल करवाया, फिर बुधवार को उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया गया. डीएसपी सिटी ने जितेंद्र सिंह ने बताया कि “एक साढ़े तीन साल की बच्ची से उसके पड़ोस में रहे वाले एक किशोर ने दुष्कर्म किया था. दोनों के परिवार बाहर के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपी को किशोर को काबू कर लिया. उसने घटना को स्वीकार किया है. पुलिस ने उसका मेडिकल भी कराया है.” 

पीड़ित बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुष्कर्म की शिकार बच्ची को असहनीय पीड़ा हो रही है. वह किसी को भी देखकर सहम जाती और अपनी मां की गोद में छुपने का प्रयास करती है. दर्द से पीड़ित बच्ची, डॉक्टरों को देखकर चीखने लगती है. कॉलोनी वासियों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. 

बलात्कारी पिता को उम्रकैद की सज़ा

फ़रीदाबाद गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ्त में

मदरसे के मौलवी पर दुष्कर्म व छेड़छाड़ का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -