हिना ने कहा बिग बॉस में आना मेरी सबसे बड़ी भूल
हिना ने कहा बिग बॉस में आना मेरी सबसे बड़ी भूल
Share:

इन दिनों सबसे ज्यादा पॉपुलर शो केवल एक ही हो रहा है और वो है बिग बॉस सीजन इलेवन। जी हाँ इन दिनों केवल इसी के चर्चे है जिसे देखो वो बिग बॉस की रट लगाए हुए है। ऐसे में जल्द ही ये पॉपुलर शो खत्म होने वाला है अब इस शो के ग्रेंड फिनाले को केवल तीन दिन बचे है। इस शो में अब कुल चार कंटेस्टेंटेंट्स बचे है, जो इन दिनों फिनाले को लेकर काफी टेंशन में लग रहे हैं। बिग बॉस में आना इन सभी के लिए काफी चुनौतीभरा काम रहा है। वहीं हिना खान की माने तो उन्होंने कहा है कि बिग बॉस में आना उनकी सबसे बड़ी गलती साबित हुई है।

जी हाँ हिना ने इस बात को खुद कबूला है उनका एक अनसीन वीडियो सामने आया है जिसमे उन्हें विकास गुप्ता से बात करते देखा गया है। वो कहती है कि "घर में आने के बाद उनकी इमेज को लेकर काफी सवाल उठे हैं? जिसके लिए वो पहले से तैयार नहीं थी। वो इस शो को कभी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वो जानती है शो के ख़त्म होने के नाद उनपर काफी उँगलियाँ उठेंगी। "

हिना ने यह भी कहा कि "हर कोई नेशनल टीवी पर आकर उनके खिलाफ काफी कुछ बोलकर गया है। जिसे लेकर अब वो काफी चिंतित है।" हिना की बात को कहीं भी गलत नहीं कहा जा सकता है उन्होंने सही कहा है उन्होंने अपनी बातों से अपने लिए मुसीबत को बढ़ावा दिया है। हिना ने कई बार घर में गलतियां की है और अब जब तीन दिन बाद वो घर से बाहर आएंगी तो उनका हाल क्या होगा ये वो भी नहीं जानती।

Bigg Boss 11 : घर से बेघर हुए इन कंटेस्टेंट्स ने की पार्टी

Bigg Boss 11 : हिना भले ही विनर ना हो लेकिन स्टाइलिश क्वीन जरूर है

big boss 11 : अब तो खान ने भी कह दिया की शिल्पा होंगी इस सीजन की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -