क्या अपने अभी तक नहीं देखा  iPhones पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट !
क्या अपने अभी तक नहीं देखा iPhones पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट !
Share:

स्मार्टफोन की बड़ती डिमांड के चलते आजकल आपको स्मार्टफोन पर बड़े आकर्षक ऑफर के साथ ऑनलाइन पर बैनर और सोशल मीडिया में पोस्ट दिख जाएगी. हालही में अमेज़न इंडिया ने चहिते फोन्स आईफोन 7 पर काफी सारे ऑफर्स दे रही है. तो चलिए देखते है आखिर किन मॉडल्स पर मिला रहा है भारी डिस्काउंट.

* आईफोन्स 7 एस फ़ोन 32 जीबी वेरिएंट के साथ आता है. इसकी कीमत 45,000 की कीमत पर उपलब्ध है. लेकिन आपको बता दे की यह स्मार्टफोन 60,000 रूपये की कीमत रखता है. इसके अलावा यूजर को 5,850 रूपये का कैशबैक भी मिलेगा. 

* आईफोन 7 एस फ़ोन के 128 जीबी वेरिएंट को 53,000 की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध है. इस वेरिएंट पर यूजर को 6,400 रूपये का कैशबैक ले सकते है. 

* आईफोन एस प्लस फ़ोन 32 जीबी वेरिएंट वाले आईफोन को 58,000 रूपये में ले सकते है. इस आईफोन की ओरिजनल कीमत 72,000 रूपये में उपलब्ध होगा. इसके अलावा आईफोन प्लस के 128 जीबी वाले वेरिएंट  66,000 रूपये की कीमत में ले पाएंगे. जबकि इसकी असली कीमत 82,000 रूपये की है. दोनों ही वेरिएंट पर 7,000 रूपये तक का कैशबैक ले पाएंगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

क्या आपने देखा है इंस्टाग्राम का नया फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल !

गूगल ने दिया रमजान के मौके पर खास तोहफा Qibla Finder

Xiaomi के प्रोडक्ट की हर खरीद पर भारतीय यूजर रिवॉर्ड ले पाएंगे, जानिए !

Intex ने लॉन्च किया, 4020 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -