हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका की हत्या, मारी गई 4 गोलियां
हरियाणा की मशहूर डांसर और गायिका की हत्या, मारी गई 4 गोलियां
Share:

इसराना. हरियाणा के पानीपत जिले में बेखौफ बदमाशों ने मशहूर हरियाणवी लोकगायिका और डांसर हर्षिता दहिया की गोली मर कर हत्या कर दी. यह घटना चमराड़ा गांव के पास मंगलवार शाम को तब हुई जब हर्षिता एक कार्यक्रम से लौट रही थी. सूचना पाकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे पानीपत में एक जगह पर बदमाशों ने हर्षिता की कार को रुकवाया. पहले ड्राइवर और उनके तीन साथियों को गाड़ी से बाहर निकाला इसके बाद पीछे बैठी हर्षिता के सिर में नजदीक से चार गोलियां मारीं. इससे मौके पर ही हर्षिता की मौत हो गई. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है.

हर्षिता ने फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैंस को बताया था उन्हें लगातार फ़ोन पर धमकिया मिल रही है. उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के साथ एक शख्स दिखाई दे रहा है. फोटो के साथ हर्षिता ने लिखा था कि ये वो तनु खरखौदा है जिसने उसे धमकाया था.

बता दें कि हर्षिता का वह वीडियो भी वायरल हो रहा है जो उन्होंने यू-ट्यूब डाला था. इस विडिओ में हर्षिता ने अपनी हत्या होने की आशंका जताते हुए कहा था कि वह किसी से डरने वाली नहीं है.

हर्षिता सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थी लेकिन वह काफी लंबे समय से नरेला रह रही थी. हर्षिता के माता-पिता की मौत हो चुकी है. बताया जाता है कि उसके परिवार में दो बहने और हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. हर्षिता अलग-अलग सिंगर के साथ अभी तक 7 से ज्यादा एलबम कर चुकी थी. 

 

जानिए, क्यों भड़के सचिन तेंदुलकर, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

कामकाजी महिलाएं क्यों नहीं करती सेक्सुअल हरस्मेंट की शिकायत ?

मां ने अपने दो बच्चों को ओवन में रखकर जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -