मां ने अपने दो बच्चों को ओवन में रखकर जलाया
मां ने अपने दो बच्चों को ओवन में रखकर जलाया
Share:

जॉर्जिया. कहते है कि एक मां के लिए अपने बच्चे से बढ़कर कुछ नहीं होता है. एक बच्चे का जिंदगी ही एक मां के लिए सब कुछ होती है. मां ही है जो अपने बच्चे के लिए सब कुछ करती है. लेकिन एक ऐसी दुखद घटना सामने आई है जो इस बात को गलत साबित कर देती है. एक निर्दयी माँ ने अपने दो मासूम बच्चो को ओवन में डाल कर जला दिया. 

यह दर्दनाक घटना अमेरिका के जॉर्जिया की है. यहां रहने वाली 24 साल की लमोरा विलियम्स ने अपने दो बच्चों को घर के ओवन में ज़िंदा जला दिया. लमोरा ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया कि बच्चों के कारण उसे अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी थी. 

लमोरा बच्चों कि देखभल करने क लिए कई दिनों से एक आया ढूंढ रही थी. लेकिन उसे कोई आया नहीं मिली. इसकी वजह से लमोर को मज़बूरी में अपनी नौकरी छोड़नी पढ़ी. इस बात से वह काफी परेशान हो गई थी.  और अपने दोनों बच्चों को इसका जिम्मेवार मानाने लगी. 

पुलिस के मुताबिक बच्चे लगभग पूरी तरह जल चुके थे. इसके बाद उसने बच्चों के पिता को भी वीडियो कॉल किया और बच्चों के मरने के बारे में बताया. पहले तो बच्चों के पिता को लगा कि बच्चों किसी ऒर ने मारा होगा लेकिन जब सचाई का पता चला तो वह दंग रह गया. उसने फौरन पुलिस को फ़ोन किया और घटना कबारे में पूरी जानकारी दी. बच्चों की मौत से पिता सदमे में है. वो बस इस बात का शुक्र मना रहा है कि उसके बाकी दो बच्चे जिंदा हैं. 

 

पति के अवैध संबंध से परेशान पत्नी ने लिया ऐसे बदला, काट डाला प्राइवेट पार्ट

छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा ने दी जान

भाई ने 1 लाख रुपए में किया अपनी बहन का सौदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -