एचटीसी का नया स्मार्टफोन HTC U12 आया सामने
एचटीसी का नया स्मार्टफोन HTC U12 आया सामने
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC जल्द ही आमना एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन पेश करने जा रही है. ये नया स्मार्टफोन HTC U12 हो सकता है. उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन को अगले महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया जा सकता है. एक टेक्नो वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, 'कंपनी MWC के बाद मई या अप्रैल में एक अलग इवेंट आयोजित करने की योजना बना रही है. हालाँकि एचटीसी ने फ़िलहाल अपने इस नए स्मार्टफोन के बारे में कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक HTC के इस नए स्मार्टफोन में 18: 9 के एस्पेक्ट रेशियो वाला डिस्प्ले होगा जो बेज़ेल-लेस डिज़ाइन के साथ आ सकता है. इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है. इसके अलावा, HTC U12 स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी दिए जाने के कयास लगाए जा रहे है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि कंपनी इस हैंडसेट को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश कर सकती है.

इस स्मार्टफोन को लेकर कुछ टेक जानकारों का मानना है कि कंपनी HTC U12 के लांच को लेकर बच रही है. दरअसल अगले महीने होने वाले MWC 2018 में सैमसंग अपने दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 और S9 Plus को लांच करने जा रही है. ऐसे में एचटीसी सैमसंग के साथ अपना प्रोडक्ट लाने से कतरा रही है.

 

इस स्थिति में आप भी बैंक से ले सकते है रोज का 100 रूपए जुर्माना

WiFi का ज़माना गया, अब LiFI तकनीक से मिलेगा हाई स्पीड डाटा

मोटो X का नया वेरिएंट भारत में लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -