सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये हैं देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

PM मोदी लाइव : पीएम ने 206 करोड़ के वॉटर हाईवे टर्मिनल का किया उद्घाटन

वाराणसी: देश के प्रधानमंत्री और वाराणसी छेत्र से सांसद नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के एक दिन के दौरे के तहत वाराणसी पहुंचे हुए है. यहाँ उन्होंने हाल ही में 206 करोड़ रूपए की लागत से बने एक वॉटर हाईवे टर्मिनल का उद्घाटन किया है. इसके साथ ही पीएम मोदी आज कई अन्य बड़ी-बड़ी परियोजनाओं का भी लोकार्पण करने वाले है. 

भारतीय स्टेट बैंक: 1 दिसंबर से बैंक ग्राहकों को नहीं देगा यह सर्विस


नई दिल्ली: भारत में सबसे ज्यादा बैंकिंग सेवाएं देने वाला एक मात्र बैंक भारतीय स्टेट बैंक है। एसबीआई बैंक को देश का बड़ा बैंक माना जाता है और इसके खाताधारक भी बहुत ज्यादा संख्या में हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि अब भारतीय स्टेट बैंक अपनी एक सेवा को बंद करने जा रहा है। जिससे आप भी प्रभावित हो सकते हैं। अगर आपका एसबीआई बैंक में खाता है तो आप ये आवश्यक जानकारी जरूर जान लें। 

वाराणसी: पीएम मोदी के उद्घाटन समारोह से पहले चौकाघाट पंपिंग स्‍टेशन पर बड़ा हादसा, दो की मौत

लखनऊ. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में चुनावी बिगुल फूंकने के लिए रोड शो करने के साथ-साथ कई परियोजनाओं का लोकार्पण करने के लिए भी उत्तरप्रदेश के वाराणसी जाने वाले है. यहाँ वे वाराणसी के चौकाघाट पंपिंग स्टेशन का भी लोकार्पण करने वाले है लेकिन पीएम मोदी द्वारा लोकार्पण किये जाने से कुछ समय पहले ही इस स्टेशन में एक बड़ी दुर्घटना घटित हो गई है जिसमे दो मजदूरों की मौत हो गई है. 

आरएसएस बैन मुद्दा : कमलनाथ बोले- कांग्रेस को बेवजह किया जा रहा है बदनाम

भोपाल. देश में इस वक्त राजनैतिक सियासत और बयानबाजी बहुत ज्यादा बढ़ गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि देश के पांच राज्यों में अगले दो महीनो में चुनाव होने वाले है और इनकी शुरुआत आज छत्तीसगढ़ के पहले चरण के मतदान के साथ शुरू हो गई है. इस चुनावी माहौल में देश की तमाम राजैनतिक पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने और तंज कसने का सिलसिला भी तेज कर दिया है. इस कड़ी में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने भी भाजपा पर पलटवार किया है.

किसी भी पुरुष की मर्दानगी पर सवाल उठाने से पहले सोच ले, वर्ना हो सकती है जेल

 

मुंबई. क्या आपको मजाक-मजाक में या फिर गुस्सा आने पर अपने पुरुष साथियों को 'नामर्द' कह कर पुकारने की आदत है. आमतौर पर देश के कई हिसों में लोगों को इस तरह के शब्दों का प्रयोग करने की आदत होती है और अगर आप भी इन लोगों में शामिल है तो जितने जल्दी हो सके उतने जल्दी अपनी इस आदत को सुधार ले वर्ना आपकी इस आदत की वजह से ही आपको जेल भी हो सकती है. 

ख़बरें और भी 

आज वाराणासी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, जनता को देंगे 2500 करोड़ रुपये का तोहफा

मध्य प्रदेश चुनाव: अब मतदाताओं को लुभाने के लिए नुक्कड़ नाटकों का सहारा लेगी भाजपा

छत्तीसगढ़: चुनाव से मात्र एक दिन पहले हुए दो नक्सली हमले, 1 जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -