दिनेश चांदीमल के बचाव में आगे आए गुरूसिंघा
दिनेश चांदीमल के बचाव में आगे आए गुरूसिंघा
Share:

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज 16 नवम्बर से शुरू होने वाली है, जिसके लिए श्रीलंका टीम कोलकाला  पहुंच चुकी है. श्रीलंका टीम के कप्तान दिनेश चांदीमल से जादू टोना करने वाले से आशीर्वद के बारे में पूछा गया तो श्रीलंका के टीम मैनेजर असांका गुरूसिंघा ने उनका बचाव किया.

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में क्लीन स्वीप करने से पहले श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांदीमल ने बयान दिया था कि उन्होंने सीरीज से पहले जादू टोना करने वाले का आशीर्वाद लिया था. भारत दौरे पर पहुंचे कप्तान दिनेश चांदीमल से जादू टोने करने वाले के बारे में पूछा गया तो टीम मैनेजर और पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज गुरूसिंघा ने उनका बचाव करते हुए कहा कि वह मैदान में प्रदर्शन करने में विश्वास रखते है.

गुरूसिंघा ने कहा कि हमारी आप सभी की तरह धार्मिक मान्यताएं हैं लेकिन आखिर में आपको मैदान पर उतर कर अच्छा प्रदर्शन करना होता है. हम जानते हैं कि दिनेश चांदीमल हमारे भविष्य के खिलाड़ियों में से एक है. उसे इस दौर से बाहर निकालने में मदद करना हमारा काम है. गुरूसिंघा ने मेंडिस के बारे में कहा कि वह टीम में वापसी करेंगे.

'टीम का आदमी है धोनी'- धोनी की आलोचना पर शास्त्री

श्रीकांत ने भारतीय बैडमिंटन का भविष्य बताया बेहतर

नारायण दत्त तिवारी की हालत गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -