श्रीकांत ने भारतीय बैडमिंटन का भविष्य बताया बेहतर
श्रीकांत ने भारतीय बैडमिंटन का भविष्य बताया बेहतर
Share:

फ्रेंच ओपन सुपर सिरीज़ में ख़िताब जीतने वाले भारतीय स्टार शटलर श्रीकांत ने भारतीय बैडमिंटन का भविष्य बेहतर बताया है, उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ी कड़ी मेहनत से बैडमिंटन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है और आने वाले समय में ओर भी अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे.

उल्लेखनीय है कि श्रीकांत ने इसी साल फ्रेंच ओपन सुपर सिरीज़ में ख़िताब जीता है, इस बारे में उनका कहना है कि भारतीय बैडमिंटन निश्चित तौर पर आगे बढ़ रहा है. हम पिछले तीन चार वर्षों से काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अब इसके परिणाम दिख रहे हैं. अपने कोच की भूमिका के बारे में उन्होंने बताया कि ''यह गोपी सर की वजह से संभव हो पाया, मैं गोपी सर के बिना खुद की कल्पना नहीं कर सकता. मैं खुद पर जितना भरोसा करता हूं वह उससे अधिक भरोसा मुझ पर करते हैं और इसके लिए मैं उनका आभारी हूं.'' 

बता दे कि 82वीं सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप के फाइनल में श्रीकांत, एच एस प्रणय से हार गए थे. उन्होंने एच एस प्रणय को एक अच्छा प्रतिस्पर्धी बताया और कहा कि हम दोनों कोर्ट पर कड़े प्रतिस्पर्धी और कोर्ट से बाहर बहुत अच्छे दोस्त हैं. जब हम एक दूसरे के खिलाफ खेलते हैं तो तब हम सर्वश्रेष्ठ बैडमिंटन खेल रहे होते हैं और अभी हम दोनों में सुधार की काफी संभावनाएं हैं.

साइना और प्रणय ने नेशनल चैंपियन का ख़िताब किया अपने नाम

फिर हो सकता है सिंधु और साइना का आमना-सामना

एशियाई चैम्पियनशिप में मेरी कॉम ने जीता पदक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -