लड़कियों की आँखे, उठाएंगी उनके राज़ से पर्दा
लड़कियों की आँखे, उठाएंगी उनके राज़ से पर्दा
Share:

ज्योतिष शास्त्र की सहायता से व्यक्ति अपने हांथों की रेखाओं से अपना भविष्य व वर्तमान जान सकता है. इसी प्रकार ज्योतिष शास्त्र की शाखा सामुद्रिक शास्त्र से व्यक्ति के शरीर की बनावट के आधार पर उसका चरित्र स्वभाव व भविष्य बताया जाता है. सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार व्यक्ति की आँखें भी उसके चरित्र को दर्शाती है तो आइये जानते है आँखें व्यक्ति के विषय में क्या कहती है?

आँखें व्यक्ति के शरीर का महत्वपूर्ण अंग होती है जिसकी सहायता से वह संसार की सुन्दरता को देखता है. आँखों के माध्यम से ही हम किसी भी व्यक्ति के अन्दर के भावों को जान सकते है या यूँ कहें की आखें ही व्यक्ति के अंतर्मन का दर्पण होती है. आँखों के विषय में कहा जाता है कि यह किसी के दिल तक पहुँचने का मार्ग होती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही आँखों के विषय में बताएँगे जिसे जानकर आप भी किसी लड़की के दिल की बात को समझ सकते है. तो आइये जानते है.

सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि वह लड़कियां बहुत ही रोमांटिक स्वाभाव की होती है जिनकी आँखें अधिक काली व गोल होती है. इन लड़कियों को अपनों से विपरीत लिंग के व्यक्ति बहुत ही पसंद होते है.

आपने देखा होगा की कई लड़कियों की आँखे बहुत बड़ी-बड़ी व लंबी होती है इसके साथ ही उनकी आँखों में लालिमा भी होती है ऐसी लड़कियां स्वाभाव से क्रोधी मानी जाती है तथा इन्हें किसी भी सामजिक क्षेत्र में अधिक सफलता मिलती है. पुरुषों को इन लड़कियों से दूर रहना ही बेहतर होता है.

वह लड़कियां जिनकी आँखें नशीली होती है यदि वह आपकी दोस्त बन जाएँ तो इस दोस्ती को प्रेम मे आप आसानी से परिवर्तित कर सकते है लेकिन इनकी एक आदत आपको तकलीफ दे सकती यदि इन्हें आपसे भी अधिक कोई दूसरा पसंद आ जाता है तो यह आपसे दूर जाने में थोड़ा भी संकोच नहीं करेंगी.

मानव शरीर के इन अंगों में सोना धारण करने से मिलते है अद्भुत फायदे

क्या आपकी भी आंखे अचानक फड़कने लगती हैं, तो जान लें यह राज़

इसलिए इस राशि के व्यक्ति नहीं करना चाहते है विवाह

ऐसे सोने वाले व्यक्ति दिल से होते है बहुत ही साफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -