भोपाल: छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
भोपाल: छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
Share:

भोपाल. मध्यप्रदेश के भोपाल में हैवानों इंसानियत को शर्मसार करते हुए एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया.  इस मामले के सामने आते ही इलाके में हड़कंप मचा गया. भोपाल के हबीबगंज आरपीएफ चौकी से महज 100 मीटर दूर आरोपियों ने एक छात्रा के साथ पर गैंगरेप किया. पीड़िता  के परिजनों का आरोप है कि उन्हें एफआईआर दर्ज कराने के लिये कई घंटे तक पुलिसवालों ने चक्कर लगवाया.

गैंगरेप की ये घटना 31 अक्टूबर की है. हबीबगंज थाना क्षेत्र में आरपीएफ थाने के पास से 4 आरोपियों ने यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा को अगवा किया गया. उसे आरपीएफ थाने के आगे रेलवे ट्रेक के पास झाड़ियों में ले जाकर पुलिया के नीचे ही गैंगरेप किया.

इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को मारने की कोशिश की. इससे छात्रा बेहोश हो गई. उसे मरा समझकर आरोपी उसे पुलिया के नीचे ही छोड़कर भाग निकले. छात्रा बच गई और होश में आने के बाद उसने पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज कराई.

बता दे कि पीड़ित छात्रा RPF सब इंस्पेक्टर की बेटी है और वह न्यू जीआरपी कॉलोनी में रहती है. वो कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही थी. इसी दौरान रेलवे ट्रेक के पास जुआ खेल रहे 4 नशेड़ी युवकों की नजर उस पर पड़ी. इन युवकों ने उसे अगवा किया और बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया. 

छात्रा मदहोश हालत में ही जीआरपी थाना पहुंची थी लेकिन पुलिस ने रिपोट लिखने से इंकार कर दिया था. फिलहाल इस मामले में एक इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है. चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें एक पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इस पर पीड़ित छात्रा हबीबगंज थाना पहुंची और वहां पूरी घटना की शिकायत दर्ज कराई. हबीबगंज थाने में जीरो पर प्रकरण दर्ज किया गया और केस डायरी जीआरपी हबीबगंज थाने को भेज दी गई.

 

चलती कार में महिला से बलात्कार

हवस की आग में देवर के हाथों जली विधवा भाभी

पति ने करवाया गैंगरेप, पेशाब पिलाकर वीडियो बनाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -