Delhi Metro के यात्रियों को मिला उपहार, अब मिलेगी फ्री वाईफाई सेवा
Delhi Metro के यात्रियों को मिला उपहार, अब मिलेगी फ्री वाईफाई सेवा
Share:

इंटरनेट के विस्तार के चलते भारत में दिल्ली मेट्रो में अपनी ब्लू लेने सर्विस ले 50 स्टेशन पर हाइ स्पीड सर्विस को लांच कर दिया है. डीएमआरसी के द्वारा बताया की दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के यात्री अब द्वारका सेक्टर 21 और वैशाली /नोएडा सिटी सेंट स्टेशन पर वाईफाई में जाकर सर्च करता है. "Oui DMRC Free वाईफाई" पर रजिस्ट्रेशन करने के बाद कर पाएंगे.

दिल्ली कॉर्पोरेशन ने बताया है कि इस सुविधा के बाद सभी यात्री स्टेशन पर लगे स्टैंडर्ड इंटरनेट एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकेंगे. इसके अलावा डीएमआरसी ने बताया जो आज टोकन काउंटर और मेट्रो स्टेशन कस्टमर केयर सेंटर पर दिखने वाले क्विक रिस्पांस (QR )कॉड का इस्तेमाल कर कैशलेस टोकन सेल/स्मार्टकार्ड रिचार्ज लांच की सुविधा भी मोहिया करवाई है.

दिल्ली में अपने सभी नेटवर्क पर वाईफाई की सेवा मुहैया करवाएंगे. आने वाले छः और नो महीने के अंदर येलो लाइन और एयरपोर्ट मेट्रो में भी इस सेवा के शुरू होंने की उम्मीद है. आपको बता दे इस सर्विस का फायदा किसी भी बैंक के एप्प के माध्यम से लिया जाता है. इसे एएचडीएफसी बैंक के द्वारा बनाया गया है. यात्रियों के द्वारा इस एप्प में "pay through QR" का ऑप्शन चुनना होगा. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द देख सकेंगे Samsung Galaxy Note 8 का सस्ता वर्जन

Oppo के नए स्मार्टफोन पर कुछ ऐसे उठाएं जियो डाटा का अतिरिक्त लाभ

इन स्मार्टफोन की खरीद पर मिल रहा है Jio का ज्यादा डाटा

Idea लाया नया प्लान अब मिलेगा 30 जीबी और अनलिमिटेड कॉलिंग इस कीमत पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -