कपिल शर्मा के शो का सेट मिला 'सुपर डांसर 2' को
कपिल शर्मा के शो का सेट मिला 'सुपर डांसर 2' को
Share:

कुछ दिनों पहले मशहूर और सबसे पुराने RK studios में लगी भीषड़ आग की वजह से शिल्पा शेट्टी के डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर 2' का सेट जलकर डैमेज हो गया था जिस वजह से शो की टीम की परेशानिया काफी बढ़ गयी थी. लेकिन अब सुनने में आया है कि इस शो की मदद के लिए अब सोनी एंटरटेनमेंट चैनल आगे आया है. इतना ही नहीं 'सुपर डांसर 2' मदद के लिए सोनी चैनल ने अब कपिल शर्मा का सेट भी इस शो को ऑफर किया है.

सूत्रों की माने तो शो का सेट पूरी तरह बनकर तैयार भी हो गया है और यहाँ शूटिंग भी शुरू हो गयी है. हाल ही में मुंबई के गोरेगाव फिल्मसिटी स्थित रिलायंस स्टूडियो के ब्रांड न्यू सेट की कुछ फोटोज सामने आई हैं, फोटोज देखकर लग रहा है कि सेट को खूब सारी लाइटिंग से तैयार किया गया है. वैसे कुछ समय पहले तक इस सेट पर 'द कपिल शर्मा शो' हुआ करता था लेकिन कपिल का शो बंद होने के बाद से सेट खली पड़ा था. हालाँकि कपिल का शो अस्थाई रूप से ही बंद हुआ है. कपिल की सेहत ख़राब होने की वजह से शो को कुछ समय के लिए बंद करना पड़ा था. अपनी फिल्म 'फिरंगी' के रिलीज़ होते ही कपिल फिर से अपने शो के साथ वापसी करेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कसौटी जिंदगी की' स्नेहा अब हो गयी है इतनी बड़ी

Bigg Boss : खुद को दाऊद का दामाद बताने वाले जुबेर के खिलाफ जल्द होगी FIR

आ गया 'पहरेदार पिया की' का सीजन-2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -