मिल्क पाउडर से पाएं चेहरे पर कुदरती चमक
मिल्क पाउडर से पाएं चेहरे पर कुदरती चमक
Share:

सभी लोग चाहते है कि उनके चेहरे की स्किन सबसे खूबसूरत और सबसे सुंदर रहे और चेहरे की स्किन को खूबसूरत रखने के लिए वे कई तरह के नुस्खे आजमाते है. लेकिन फिर भी चेहरे पर होने वाले दाग-धब्बे दूर नहीं होते है, जिसके चलते वे परेशान होने लगते है, लेकिन आज हम आपको बताएँगे कि आप मिल्क पाउडर का इस्तेमाल करके चेहरे पर खूबसूरत निखार पा सकते है. जी हाँ अब आप ब्यूटी प्रोडक्ट या कोई क्रीम के बिना सिर्फ मिल्क पाउडर से चेहरे पर निखार ला सकते है.

मिल्क पाउडर का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आप एक चम्मच मिल्क पाउडर में दो चम्मच नींबू का रस डालें और चेहरे पर लगा ले, ऐसा करने से चेहरे पर चमक आती है, इसका इस्तेमाल आप हफ्ते में एक बार जरूर करें.

मिल्क पाउडर में पपीते को पीसकर डालें, बेहतर होगा कि आप इसमें गुलाब जल भी डालें और पेस्ट को बनाकर चेहरे पर लगा ले ऐसा करने से चेहरे पर निखार आता है. इसका इस्तेमाल आप हफ्ते में एक बार जरूर करे. अगर आपको चेहरे पर मुहांसे होने की शिकायत है, तो आप मिल्क पाउडर में शहद और गुलाब जल डालकर चेहरे पर लगाए इससे चेहरे पर होने वाले मुहांसे गायब हो जायेंगे.

ये भी पढ़े

इन तरीकों से भी नेलपॉलिश रिमूव कर सकते है

Beard Men Vs Clean Shave देखिये ये फनी वीडियो

खाने में ये चीजें शामिल करके झड़ते बालों को रोकें

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -