69 डिग्री सेल्सियस से बेहाल हो गेल मोनफिल्स ने बीच में छोड़ा मैच
69 डिग्री सेल्सियस से बेहाल हो गेल मोनफिल्स ने बीच में छोड़ा मैच
Share:

ऑस्ट्रेलियाई ओपन में एक ऐसा वाकया देखने को मिला जिसने सबको हैरान कर दिया. ऑस्ट्रेलिया के रॉड लेवर एरिना में फ्रांस के प्रोफेशनल टेनिस प्लेयर गेल मोनफिल्स और नोवाक जोकेविक के बीच हुए एक मुकाबले में गर्मी से परेशान होकर मोनफिल्स ने गेम बीच में ही छोड़ कुर्सी पर बैठ आराम करने का फैसला कर लिया. इतना ही नहीं उन्हें गर्मी इस कदर लग रही थी कि उन्होंने मैच आगे ना बढ़ाने की सिफारिश भी कर डाली.

हालांकि जिस जगह ये मैच खेला जा रहा था वहां का अधिकतम तापमान 39 डिग्री के आस-पास था. लेकिन कोर्ट में मौजूद थर्मोमीटर पर मौजूदा तापमान 69 डिग्री सेल्सियस दिखा रहा था. हालांकि बाद में ये कहा गया कि स्टेडियम में मौजूद लोग और टेनिस टर्फ गर्म होने की वजह से गेल को इतनी गर्मी महसूस हो रही थी. बता दें कि जिस वक्त ये वाकया हुआ तब मेलबोर्न में दोपहर साढ़़े 3 बज रहे थे.

गौरतलब है कि आम तौर पर एक सेट समाप्त होने के बाद खिलाड़ियों को दो मिनट का आराम दिया जाता है. लेकिन गर्मी से बेहाल गेल ने जेकोविक के साथ मिलकर अंपायर से रिलेक्स टाइम बढ़ाने की मांग की. हालांकि उनकी ये मांग पूरी नहीं हो सकीय जिस वजह से वे मैच के दौरान काफी नाराज भी नजर आ रहे थे.

 

अंडर 19 विश्व कप: विकेट कीपर को गेंद उठाकर देना पड़ा महंगा

कोहली ने द्रविड़ तेंदुलकर को पछाड़ा केवल गावस्कर आगे

टीम इंडिया का मार्च में श्रीलंका दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -