बुलंदशहर गैंगरेप : वहशी दरिंदो से आधे घंटे लड़ती रही मार्शल आर्ट की ट्रेंड बेटी
बुलंदशहर गैंगरेप : वहशी दरिंदो से आधे घंटे लड़ती रही मार्शल आर्ट की ट्रेंड बेटी
Share:

उत्तरप्रदेश / बुलंदशहर। बुलंदशहर (उप्र) के नेशनल हाईवे-91 पर शुक्रवार रात एक ख़ौफ़नाक गैंगरेप की वारदात हुई जिससे पूरा देश दहल उठा. प्रदेश की गलियो से लेकर राज्यसभा और देशभर में इस जघन्य अपराध ने सबको हिलाकर रख दिया. पीड़ित परिवार ने सौचा भी नही होगा की उस काली रात का साया उनकी जिंदगी पर हमेशा हमेशा के लिए ग्रहण लगा देगा. एक बाप के सामने उसकी बेटी की इज्जत, एक पति के सामने उसकी पत्नी की आबरू तार-तार होना कल्पना से भी परे है.

मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की जघन्य वारदात के साक्षी बने लाचार पिता ने जो खुलासा किया है, उसे जानकर किसी का भी खून खौल उठेगा. जिस नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ वो मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग की बदौलत आधे घंटे तक हैवानों से लड़ती रही. बुलंदशहर की उस अंधेरी सुनसान रात में खुद को औऱ परिवार को हैवानों से घिरा देखर बहादुर लड़की ने हिम्मत नहीं हारी थी. 5 हथियारबंद बदमाशो ने दादी की तेरहवीं में जा रहे कार सवार छह सदस्यों को बंधक बनाया। बंदूक के बल पर तीन पुरुषों के हाथ-पैर बांध दिए और मां-बेटी से दरिंदगी की। बेटी के पिता ने बताया कि बेटी को मार्शल आर्ट् आता था.

स्कूल में मार्शल आर्ट् की ट्रेनिंग ली थी. उसकी बदौलत उसने हैवानों का मुकाबला किया. बलात्कार करने पर आमादा बदमाश उसके सामने पस्त हो गए तो उन्होंने कायरता दिखाई. पिता और भाई को मारने देने की धमकी देकर बेटी के हौसले को हरा दिया. बदले में फिर उसे मिला जिंदगी भर का जख्म. पीड़िता के परिवार से अब दर्द और सहमा सहा नहीं जा रहा है. परिवार ने अल्टीमेटम दे दिया है कि 3 महीने में इंसाफ नहीं मिला तो परिवार अपनी जान दे देगा. पुलिस ने तीन महीने में आरोपियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने का वादा किया है. उधर, रविवार को गिरफ्तार तीन दरिंदों को कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया.

पिता की जुबानी वो ख़ौफ़नाक वारदात

पीड़ित बेटी के पिता ने बताया उस रात 9 बजे हम कार से दिल्ली स्थित घर से निकले. रास्ते से ताऊ के लड़के, भाभी और भतीजे को लिया. खाना खाकर रात 11.30 बजे शाहजहांपुर के लिए निकले. बुलंदशहर से दो किलोमीटर पहले ऐसा लगा कि गाड़ी में किसी ने कोई चीज मारी है. सोचा कोई पत्थर लगा होगा. ध्यान नहीं दिया. थोड़ा आगे चलकर लगा कि गाड़ी में कुछ हुआ है. गाड़ी रोकी व उतरकर देखा तो गाड़ी ठीक थी. तभी 5 लोगों ने आकर मुझे घेर लिया. कनपटी पर बंदूक मेरे हाथ बांध दिए. जो हमारे साथ लेडीज थीं, उन्हें गाड़ी में ही छोड़ दिया. हम तीनों को बांधकर खेत में डाल दिया. हमें सरियों और हथौड़ों से मारा गया. करीब 15 मिनट बाद कार को वे वहीं ले आए. हमें और लेडीज को गालियां देने लगे. जो पैसा-जेवर था वो पहले ही उतार लिया था. इसके बाद लेडीज को निर्वस्त्र कर उन्होंने तलाशी ली.

मैंने कहा पैसा, जेवर ले लो लेडिजों को छोड़ दो, लेकिन नहीं माने. मेरी बेटी चिल्लाती रही-'पापा.....पापा...बचा लो...'लेकिन हाथ-पैर बंधे होने से हम कुछ नहीं कर सके. दरिंदों ने बच्ची और पत्नी से दरिंदगी की. बेटी जब उनसे सामना कर रही थी तो उसे धमकी दी गई की तुम्हारे पापा, को गोली मार देंगे. मैंने उन्हें बताया कि हम दादी की तेरहवीं में जा रहे हैं. फिर भी उनको रहम नहीं आया.

इस घटना के बाद प्रदेश सरकार ने कार्रवाई करते हुए बुलंदशहर के एसएसपी, एसपी सिटी और सीओ सहित 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. दूसरी तरफ सीएम अखिलेश यादव ने मुख्य सचिव, गृह सचिव और पुलिस महानिदेशक को बुलंदशहर में मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -