जानिए आखिर क्यों यह फोन है SAMSUNG का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन ?
जानिए आखिर क्यों यह फोन है SAMSUNG का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन ?
Share:

सैमसंग का नोट सीरीज काफी पॉपुलर है और वह लोगों को काफी पसंद भी है. ज्यादातर ये उन लोगों को पसंद है जो प्रोडक्टिविटी, गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए इसे यूज करते हैं. कंपनी का मौजूदा फ्लैगशिप Galaxy Note 9 है और इस बार कंपनी ने इसमें कई चीजें खास तौर पर पेश की है. आज हम इस फ़ोन के बारे में विस्तार से जानेंगे...

Facebook ने की इंस्टाग्राम के नए Head की घोषणा

इसमें 6.4 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18.5:9 है. रेज्योलुशन के बात के जाए तो वह 2960X1440 है. इस क्वॉड एचडी प्लस स्क्रीन में कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जो पिछले साल भी दिया गया था. डिस्प्ले शानदार है और व्यूंग एंगल भी इसका काफी अच्छा है. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने इन हाउस प्रोसेसर Exynos 9810 प्रोसेसर दिया है जो 10nm पर बना है.

टेस्ट-ट्यूब तकनीक से पहली बार जन्मे दो शावक

यह 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में है और दो मेमोरी ऑप्शन भी हैं - 128GB और 512GB माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए आप इसे 1TB तक बढ़ा सकते हैं. इसमें कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का सुपर स्पीड डुअल पिक्सल सेंसर दिया है. डुअल अपर्चर भी है f/1।5, f/2।4। इसमें दूसरा रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और ये जूम लेंस है इसका अपर्चर f/2।4 है और इसमें भी ऑप्टिल इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया गया है. इस बार कंपनी ने यलो एस पेन दिया है जो देखने में अच्छा और अलग लगता है. आपको बता दें कि इस एस पेन में ब्लूटूथ भी है और अब यह चार्ज भी होता है. इसमें 4,000mA की पावरफुल बैटरी दी गई है.

 

यह भी पढ़ें...

शुरू हुई XIAOMI के इन दो फ़ोन की सेल, आप उठा सकते है 10 हजार रु तक का फायदा

जानिए एक WhatsApp अकाउंट को 2 स्मार्टफोन में कैसे चला सकते हैं ?

कौड़ियों के दाम बिक रहे हैं आप और आपका FACEBOOK लॉग-इन पासवर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -