ऐसी स्त्रियां पति के लिए लाती है सौभाग्य
ऐसी स्त्रियां पति के लिए लाती है सौभाग्य
Share:

कहा जाता है कि चेहरे पर बनने वाले निशान, तिल और मस्सा कभी कभी बहुत शुभ होते हैं लेकिन कभी कभी बहुत अशुभ. आपको बता दें कि कई बार हमारे शरीर में कुछ ऐसे निशान होते है जो हमे भाग्यशाली बना देते है. ऐसे में शास्त्रों में सौभाग्यशाली महिलाओं की कुछ विशेषताओं के बारे में विस्तार से बताया गया है जिन्हे आज हम आपको बताने जा रहे हैं.


पैर का अंगूठा- कहते हैं कि जिन महिलाओं के पैर का अंगूठा ज्यादा लंबा होता है उसे अपने जीवन में कई कठिनाईयों का समना करना पड़ता है वहीं जिस महिला का अंगूठा चौड़ा, गोल और लालिमा लिए होता है वह स्त्री बहुत ज्यादा भाग्यशाली होती है और वह अपने पति की तरक्की का कारण बनती है. 


हिरणी की तरह आंखे- सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि हिरणी की तरह आंखों वाली स्त्रियां सौभाग्यशाली होती हैं और हिरणी की तरह आँखों वाली स्त्रियों के जीवन में प्रेम और सुख की कभी कमी नही आती है. इसी के साथ उनका वैवाहिक जीवन खुशहाल होता है.


शरीर पर तिल- कहा जाता है कि शास्त्रों में लिखा है किजिन स्त्रियों के शरीर के बाएं हिस्से पर ज्यादा तिल या मस्से होते हैं, वे स्त्रियां काफी सौभाग्यशाली होती है और उन्हें सभी जगह सुख मिलता है.


नाभि के पास तिल या मस्सा- लोग मानते हैं कि शास्त्रों के अनुसार स्त्री की नाभि के आसपास तिल या मस्सा का होना शुभ होता है और ऐसी स्त्रियां अपने प्रेमी, पति और परिवार के लिए काफी सौभाग्यशाली होती हैं इसी के साथ वह अपने पति का बहुत सम्मान करती हैं.


नाक के पास मस्सा या तिल- कहा जाता है कि जिस महिला की नाक के अगले हिस्से पर तिल या मस्सा होता है ऐसी स्त्रियां जहां भी जाती हैं वहां सौभाग्य बना रहता है इसी के साथ उनके पति को सभी स्थानों पर सम्मान का पात्र बनाया जाता है.

सिरदर्द से लेकर कैंसर तक की बीमारियों से छुटकारा दिलाते हैं यह मंत्र

शुक्रवार को करें यह काम, खुल जाएगा आपकी किस्मत का ताला

मकड़ी का जाला घर में लाता है नेगेटिव एनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -