मकड़ी का जाला घर में लाता है नेगेटिव एनर्जी
मकड़ी का जाला घर में लाता है नेगेटिव एनर्जी
Share:

वैसे तो हम सभी चाहते हैं कि हमारा घर ऐसा बना हो, जो पूरी तरह से वास्तु के हिसाब से ठीक हो साथ ही घर में हमेशा सकारात्मकता आए, लेकिन अक्सर ऐसा हो नहीं पाता है. दरअसल कई बार घर में कई ऐसी चीज़ें होती हैं, जिसका बुरा असर सीधे आपके पैसों पर पड़ता है और उनमे कई जानवरों के घोसले शामिल होते हैं. तो आइए जानते हैं कि किन जानवरों के घोसले घर में नहीं होने चाहिए.

1- यह कहते हैं कि घर में कबूतर का घोंसला नहीं होना चाहिए क्योंकि यह गरीबी के साथ-साथ घर में अस्थिरता को प्रवेश देता है और अगर आपके घर में ऐसा ही एक घोंसला है, तो इसे घर से दूर रख दें.

2- ऐसा भी माना जाता है कि एक मधुमक्खी का छत्ता आपके लिए ना सिर्फ खतरनाक ही है, बल्कि यह घर में दुर्भाग्य और गरीबी को आकर्षित करता है. इसे घर से जल्द से जल्द दूर कर दें वरना आपका घर नष्ट हो जाएगा. 

3- कहते हैं कि मकड़ी का जाला ना केवल खराब वास्तू का प्रतीक है बल्कि यह घर में नेगेटिव एनर्जी को भी आकर्षित करता है और इससे घर में गरीबी बनी रहती है, तो इसे भी अपने घर से दूर रखें.

4- ऐसा भी माना जाता है कि चमगादड़ खराब स्वास्थ्य, दुर्भाग्यपूर्ण स्थितियों, गरीबी या यहां तक कि मौत के पदाधिकारी माने जाते हैं और यदि आपके क्षेत्र में चमगादड़ दिखते हैं, तो सूर्यास्त के बाद सभी खिड़कियां और दरवाजे सील कर दें, जिससे वह घर के अंदर ना आ पाएं क्योंकि अगर वह अंदर आ गए तो आपका जीवन दुर्भाग्य से घिर सकता है.

राशिफल : आज ये राशिवाले लोग ना बरते लापरवाही वरना हो सकता है बड़ा नुकसान

सबसे बुरा होता है यह समय, इस दौरान ना करें यह काम

पितृ पक्ष में राशि अनुसार करें मंत्र जाप, मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -