फलों के छिलके जो रिश्ते बनाते है अटूट
फलों के छिलके जो रिश्ते बनाते है अटूट
Share:

वास्तु शास्त्र वह ज्ञान है जिसके माध्यम से व्यक्ति अपने घर, आस-पास के वातावरण व जीवन से जुड़े प्रत्येक पहलु के वास्तु दोष को दूर कर सकता है. यह वह दोष होते है जो व्यक्ति के जीवन में किसी न किसी प्रकार की समस्याएँ उत्पन्न करते है तथा इन्ही दोषों के कारण व्यक्ति को अपने जीवन में आर्थिक, सामाजिक, मानसिक, शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है.

वास्तु शास्त्र व्यक्ति के जीवन से वास्तु दोष को दूर कर व्यक्ति कि इन्ही समस्याओं के निवारण का मार्ग प्रसस्त करता है यदि व्यक्ति वास्तु में दर्शाए इन मार्गों को अपनाता है तो निश्चित ही उसका जीवन खुशहाल व समृद्ध बन जाता है और उसके जीवन की सभी समस्याएँ सामाप्त हो जाती है. वास्तु शास्त्र में ऐसी ही एक बात का उल्लेख किया गया है जिसका ध्यान न रखने पर इसका प्रभाव व्यक्ति के रिश्तों पर पड़ता है. फलों का सेवन करना सभी के स्वास्थ्य के लिए बहुत ही लाभदायक होता है इससे व्यक्ति के शरीर में कई विटामिन्स व शरीर के लिए जरूरी तत्वों की पूर्ती होती है जिसके कारण डॉक्टर भी फलों के सेवन की सलाह देते है.

लेकिन फलों का सेवन करने के पश्चात इससे निकलने वाले छिलके को आप ऐसे ही फेंक देते है या किसी कूड़ेदान में डाल देते है जो कि वास्तु के अनुसार अनुचित माना गया है. इससे आपके व आपकी मित्रता के रिश्ते कमजोर होते है. यदि आप फलों का सेवन कर इनके छिलके को किसी जानवर को खिला देते है तो इससे आपको अच्छे मित्रों की प्राप्ति होती है साथ ही आपके रिश्ते भी अटूट होते है.

 

मानव शरीर के इन अंगों में सोना धारण करने से मिलते है अद्भुत फायदे

इन्ही गलतियों की वजह से घर में पैदा होता है वास्तुदोष

यही कारण जो मानव जीवन में गरीबी को अंजाम देते है

मानव जीवन को खुशहाल बनाते है सिन्दूर के ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -