पूर्व महान धावक बोल्ट ने रखा फुटबॉल की दुनिया में कदम
पूर्व महान धावक बोल्ट ने रखा फुटबॉल की दुनिया में कदम
Share:

धरती के सबसे तेज धावक और 8 बार ओलम्पिक स्वर्ण पदक अपने नाम करने वाले उसेन बोल्ट ने आखिरकार फुटबाल की दुनिया में कदम रखने का रास्ता साफ़ कर दिया हैं. वे ऐथलेटिक्स करियर से संन्यास लेने के बाद अब फुटबॉल के माध्यम से अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पर 10 सेकेण्ड के वीडियो के माध्यम से इसकी जानकारी दी थी. जिसमे उन्होंने कहा था कि, वे जल्द फुटबॉल खेलते हुए नजर आएंगे. 

साथ ही वीडियो में उन्होने यह भी कहा था कि, वे इस बात का खुलासा मंगलवार को करेंगे कि वे किस टीम की और से फुटबॉल में एंट्री करेंगे. और इस बात का खुलासा भी उन्होंने कल मंगलवार को कर दिया हैं. बोल्ट सॉकर एड फॉर यूनिसेफ चैरिटी मैच में पॉप स्टार रॉबी विलियम्स की इंग्लैंड टीम के खिलाफ सॉकर एड इलेवन टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. ख़ास बात यह है कि, वे इस टीम की कप्तानी भी करेंगे. 

आपको बता दे कि, एक बार इंटरव्यू के दौरान बोल्ट ने कहा था कि, एथलेटिक्स से संन्यास लेने के बाद वह फुटबॉल में अपना करियर बनाने के लिए विचार करेंगे. उन्होंने कहा था कि, उनका सपना है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम की तरफ से खेले. 

पूर्व महान धावक उसेन बोल्ट अब आजमाएंगे फुटबॉल में हाथ

फुटबॉल की दुनिया का सबसे महंगा खिलाड़ी हुआ चोटिल

2018 वर्ल्ड कप फुटबॉल : रूस पहुंचेगे मैक्सिको के 25000 फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -