पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव का आप पर निशाना, संघ और भाजपा को बताया पाखंडी
पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव का आप पर निशाना, संघ और भाजपा को बताया पाखंडी
Share:

शनिवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने संघ और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्हें पाखंडी बताया है. यूपी सरकार और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना की. साथ ही आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. 

जानकारी के अनुसार, लालू शनिवार को छटीकरा-राल रोड स्थित श्री सीताराम आश्रम पहुंचे. यहां बह्मलीन परम संत नारायण दास की समाधि स्थल पर माथा टेकने के बाद महंत सुकदेव महाराज से गुफ्तगू की. इसके द वह मांट पहुंचे और देवराहा बाबा समाधि स्थल पर दर्शन किए. देवरहा बाबा आश्रम में गंगादास महाराज ने उन्हें पूजा-अर्चना कराई. इस दौरान उन्होंने संत नारायण दास और देवराह बाबा की महानता का बखान किया. कहा, ये सच्चे संत थे. संघ और भाजपा वालों की तरह पाखंडी नहीं. राहुल गांधी के राम मंदिर न जाने के सवाल पर कहा कि हनुमान के दर्शन कर लिए तो समझो रामदरबार भी पहुंच गए. सब एक ही हैं.

आप नेता कुमार विश्वास द्वारा शुक्रवार को वृंदावन में राहुल गांधी पर इस टिप्पणी कि खटिया टूटने के साथ ही राहुल की शादी की उम्मीदें भी टूट गई हैं, पर कहा कि अरे वह पगला गया है, जोकरई करता है. आम आदमी पार्टी कोई ठीक थोड़े है. रेलवे में हम उसे प्राइज देते थे, लेकिन उसका मंत्री रासलीला में पकड़ा गया. कितना बड़ा अपराध किया. अन्ना हजारे का भी मन इनसे टूट गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -