सुंदर पति के लालच में भर्ती हो रही लड़कियां !
सुंदर पति के लालच में भर्ती हो रही लड़कियां !
Share:

लंदन : विश्वभर में आतंकवाद को फैलाने के लिये जिम्मेदार आईएसआईएस अब लड़कियों की भर्ती करने के लिये भी कदम उठाने लगा है। बताया गया है कि इसके लिये संगठन ने नई चाल चली है, और वह है लड़कियों को सुंदर पति दिलाने का लालच। अधिकांश लड़कियां सुंदर पति चाहती है और यही कारण है कि इस लालच में वे अपनी जिंदगी बर्बाद करने पर तूली हुई है। बताया गया है कि सुंदर पति के लालच मं ही ब्रिटेन की कई लड़कियों ने न केवल अपना घर छोड़ दिया वहीं वे आंतकी संगठन की सदस्य भी बन चुकी है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही ब्रिटेन की रहने वाली कादिजा सुल्ताना अपनी दो साथियों के साथ आतंकी संगठन में शामिल होने के लिये गई थी, लेकिन रूसी सेना के हमले में कादिजा मारी गई। जानकारी यह भी सामने आई है कि घर व देश छोड़कर भागने वाली कादिजा ने वापस आने के लिये अपने परिजनों से संपर्क भी किया था, लेकिन वह इसके पहले ही मारी गई। बताया गया है कि तीनों सहेलिया रक्का पहुंचकर विवाह के बंधन में बंध गई थी, लेकिन इनके पति खुंखार आतंकवादी थे और उनके कारण इन्हें आतंक के रास्ते पर धकेल लिया गया था।

कादिजा सुल्ताना के मारे जाने की पुष्टि उसके परिजनों ने की है लेकिन दो अन्य सहेलियों के बारे में अभी कोई खोज खबर नहीं है। कादिजा ने अपने परिजनों को यह भी बताया था कि वह अपने घर वापस आना चाहती है, लेकिन उसका यहां से निकलना मुश्किल लग रहा है इसलिये उसकी मदद की जाये।

ISIS ने 2000 सीरियाई लोगों का किया अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -