मुंबई पब में आग के मामले पर बीएमसी सभी के निशाने पर

मुंबई के पब में लगी आग और हादसे के शिकार लोगो की चीख सारे देश में सुनाई दे रही है. इसे सिर्फ हादसा न मानते हुए हत्या तक करार दिया गया है. जिन लोगो ने बीएमसी की लापरवाही से अपनी जान गवाई, उन लोगो के साथ अब कोई न्याय व्यवस्था न्याय नहीं कर पायेगी. सदन में भी इस आग की लपट पहुंच गई है.

देश के बड़े नेताओ के साथ-साथ आम जनता में भी हर किसी ने हादसे पर शोक जताते हुए बीएमसी को आड़े हाथो लिया है. बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने हादसे पर नाराजगी जताते हुए बॉम्बे नगर निगम पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया है. उन्होंने फायर सर्विस के ऑडिट की मांग उठाई है. दूसरी ओर राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने भी मामले पर अपना पक्ष सदन में रखा. उन्होंने कहा कि मैंकमला मिल्स कम्पाउंड गई हु, वहां गलियां इतनी पतली है कि वो एक भूल-भूलिया की तरह है. जाहिर सी बात है कि यहां हालातों को नजरअंदाज किया गया होगा.

कमला मिल्स कंपाउंड पर अवैध निर्माण और लापरवाहियों को लेकर लोकसभा में शिवसेना और बीजेपी में बहस छिड़ गई. बीजेपी सांसद किरीट सोमैया और शिवसेना सांसद अरविंद सावंत को मुद्दे पर बहस करते देखा गया. गौतरलब है की शिवसेना इन दिनों बीजेपी को घेरने का कोई भी मौका नहीं चूक रही है.

जानिए मुंबई अग्निकांड पीड़िता की आपबीती

मोनो रेल परिचालन में देरी पर लगेगा रोजाना साढ़े सात लाख रुपए का जुर्माना

मुंबई पब हादसे की आग संसद तक पहुंची

हाफिज ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -