बाल-बाल बचे फिल्ममेकर गौतम वासुदेव

बाल-बाल बचे फिल्ममेकर गौतम वासुदेव

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में', 'एक दीवाना था' जैसी कई सुपरहिट फिल्में बना चुके फिल्ममेकर गौतम वासुदेव मैनन का गुरुवार को चैन्नई में एक्सीडेंट हो गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, हादसा सुबह 3.30-4 बजे के बीच ईस्ट कोस्ट रोड में हुआ, जहां गौतम की मर्सिडीज बेंज को एक लॉरी ने टक्कर मार दी. हालांकि फिल्मकार पूरी तरह ठीक है उन्हें बस मामूली चोट आई है.

ख़ास बात यह है कि,घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. वही एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि, "गौतम ने न तो शराब पी रखी थी और न ही वो गाड़ी तेज रफ्तार में चला रहे थे." बता दे कि, गौतम वासुदेव तमिल फिल्म उद्योग में निर्माता है. उन्होंने हिंदी और तेलगु जैसे अन्य भाषाओं में फिल्मों का निर्देशन किया है. उनकी सबसे चर्चित फिल्म 'वार्णम आयिरम', 'विन्नैतांडी वरुवाय' और उनके एक्शन-थ्रिलर 'वेय्तैयादु विलियदु' हैं.

यही नहीं बल्कि, वे एक विज्ञापन एजेंसी "फोटॉन फैक्टरी" का मालिक है जो अब एक फिल्म निर्माण कंपनी है. बता दे कि, हाल ही में उन्होंने तमिल सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म "थंगा मीनगल" के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है जिसे उन्होने उत्पादन किया. फिलहाल वे थ्रिलर फिल्म 'Dhruva Natchathiram' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड के साथ हुई शादी में शामिल, पापा से भी मिलवाया

'फुकरे रिटर्न्‍स' एक्शन और कॉमेडी से भरपूर- अली फजल

इस एक्टर से है नफरत हिना खान को

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?