लो आ ही गयी फिल्म 'राज़ी' की रिलीज़ डेट
लो आ ही गयी फिल्म 'राज़ी' की रिलीज़ डेट
Share:

तो आखिरकार आलिया भट्ट और विकी कौशल की फिल्म 'राज़ी' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गयी है. फिल्म 11 मई 2018 को रिलीज होगी. फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार है. राज़ी की शूटिंग कश्मीर में शुरू भी हो चुकी है.

फिल्म 'राज़ी' सबसे ज्यादा सुर्खिया सिर्फ एक ही बात को लेकर बटोर रही है और वो है आलिया और विकी की जोड़ी. दोनों को साथ देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में दिखेंगी जिनकी शादी पाकिस्तानी ऑफिसर विकी कौशल से होती है और वो भारत के लिए जासूसी करती है.

फिल्म 'राज़ी' हरिंदर एस सिक्का की किताब 'सहमत' से प्रेरित है. विकी और आलिया भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है. आपको बता दे कि पिछले दिनों फिल्म की पूरी यूनिट शूटिंग के लिए पंजाब के पटियाला में मौजूद थी. लेकिन डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को एक साध्वी से रैप के आरोप में दोषी करार देने के बाद बाबा के समथको द्वारा पुरे हरियाणा और पंजाब में हिंसा के कारण आलिया सहित पूरी फिल्म की यूनिट पंजाब में फंस गयी थी .

हिंसा को देखते हुए मेघना गुलज़ार ने शूटिंग बंद करवा दी थी और फिर फिल्म की पूरी यूनिट वीकेंड में अपने होटल में ही आराम कर रही थी. आने वाले वक़्त में यह देखना है कि 11 मई 2018 को आलिया और विकी की केमिस्ट्री परदे पर किस तरह धमाल मचाने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! तो इसलिए शाहरुख़ किसी को अपने पैर नहीं दिखाते है...

तो यह बड़े सितारे भी कर चुके है कैमियो, जानने के लिए देखिये....

तीन तलाक ने उजाड़ दी थी अभिनेत्री मीना कुमारी की जिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -