नए Samsung Galaxy Tab A 8.0 के लांच से पहले सामने आये फीचर
नए Samsung Galaxy Tab A 8.0 के लांच से पहले सामने आये फीचर
Share:

सैमसंग स्मार्टफोन अपने नए स्मार्टफोन को मार्केट में लाने वाली है. इस बात की पुष्टि बैच मार्किंग वेबसाइट GFXbench पर मॉडल नंबर SM-T385 को देखकर की जा सकती है. आपको बता दे, यह स्मार्टफोन इसके बाद TENNA वेबसाइट पर  मॉडल नंबर SM-T385C के नाम से लिस्टेड किया गया है. सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी टैब A 8.0 बताया जा रहा है.

लिस्टेड होने के कारण इसके स्पेसिफिकेशन पर ध्यान दे, तो GFXbench पर लिस्टिंग में इसकी डिजाइनिंग के बारे में यह बताया गया कि इसमें 8 इंच का HD डिस्प्ले होने के अलावा रिजोल्यूशन 1280x800 पिक्सल है. डिवाइस में फीचर को शुरू और बंद करने के लिए 5 फिंगर गेस्चर सपोर्ट दिया है. परफॉरमेंस की बात करें तो 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 435 क्वाड-कोर प्रोसेसर और एड्रीनो 308 जीपीयू के साथ दिया होगा.

मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी रैम और इनबिल्ट 16 जीबी स्टोरेज क्षमता दी है. यह टैबलेट फ़ोन एंड्राइड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. कैमरा सेटअप में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के साथ और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल के अलावा स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर वाईफाई, ब्लूटूथ,जीपीएस, जैसे फीचर दिए होंगे. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer ने भारत में पेश किया नया Predator helios 300 लैपटॉप

जल्द लांच होगा Nokia 9 बड़ी स्क्रीन के साथ

20 अगस्त को लांच करेगी Coolpad अपना नया flagship स्मार्टफोन

Dell के इस लैपटॉप में 8 जीबी रैम और 6th जनरेशन का प्रोसेसर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -