Acer ने भारत में पेश किया नया Predator helios 300 लैपटॉप
Acer ने भारत में पेश किया नया Predator helios 300 लैपटॉप
Share:

ताइवान बेस्ड इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एसर ने अपना एक नया गेमिंग लैपटॉप " प्रीडेटर हेलियोस 300" को भारत में पेश किया है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को 1,29,999 रूपये रखी है. भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इसकी बिक्री शुक्रवार से उपलब्ध होगी. ग्राहकों की जरुरत को ध्यान में रखते हुए इसमें 16 जीबी रैम के साथ उपलब्ध करवाया जायेगा. जिसे 32 जीबी तक अपग्रेड किया जा सकता है. कंपनी ने 256 जीबी का एसटीए सॉलिड स्टेट ड्राइव (एसएसडी ) और 1 जीबी का एचडी स्टोरेज इस लैपटॉप में दिया है.

ग्राहकों के लिए मैट ब्लैक चेचिस, रेड एसेंट्स और रेड बैकलिट की वर्ड के साथ आता है. यूजर को 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले भी मिलेगा. लैपटॉप में हीटिंग लो अवॉयड करने के लिए एयरोब्लेड 3डी फैन  लगाया है. एसर कंपनी के इस लैपटॉप में " प्रिडेटरसेंस " सॉफ्टवेयर दिया है.

जो सिस्टम के सभी जानकारियों को रियल टाइम प्रदान करता है. जिसके कारण अपने सिस्टम को पूरी तरह से नियंत्रित करने में मदद करता है. गेमिंग के भरपूर आनंद के लिए कंपनी ने " प्रिडेटर हेलियोस 300" में डॉल्बी प्रीमियम और एसर ट्रहॉमनी टेक्नोलॉजी का प्रयोग किया है. अब देखना यह है कि बिक्री के बाद लोगो को यह कितना पसंद आता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Acer Nitro 5 देगा आपको बड़ी स्क्रीन और बढ़िया ग्राफ़िक्स का एक्सपीरियंस

आपके लैपटॉप अनुभव को बदले Asus Rog Strix

superbike में ऐसे करें ब्रेक और गियर शिफ्ट का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -