बाप-भाई ने की गर्भवती युवती की दर्दनाक हत्या
बाप-भाई ने की गर्भवती युवती की दर्दनाक हत्या
Share:

बड़ौत: कहते है दुनिया में अगर कोई चीज सबसे ज्यादा खूबसूरत है, तो वह है मोहब्बत. कुछ लोग मोहब्बत की इबादत करते है. एक तरफ देश और दुनिया कई तरह की रूढ़िवादी मानसिकता से ऊपर आ रहे है , वहीं दूसरी ओर कुछ लोग मोहब्बत के दुश्मन बने फिर रहे है. वैसे तो बाप-बेटी का रिश्ता दुनिया का बेहद खूबसूरत रिश्ता माना जाता है, भाई-बहन का रिश्ता भी उतनी ही अहमियत रखता है. हर भाई अपनी बहन की रक्षा के लिए आमादा रहता है. लेकिन उत्तर प्रदेश में जो हुआ, इन दोनों रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला है. 

हम बात कर रहे है, उत्तर प्रदेश के नगला गाँव की, यहाँ प्रेम विवाह के चलते एक भाई ने अपनी बहन की और एक बाप ने अपनी बेटी की हत्या कर दी.  भावना और जितेंद्र कश्यप, जिन्होंने ने शादी कर एक दूसरे के साथ सात जन्मों तक रहने रहने का वादा किया था, लेकिन न जाने क्यों लड़की के घरवालों को यह प्यार रास नहीं आया. लड़की के नौकरी पर जाते समय घरवालों ने उसे किडनैप कर मर्डर कर दिया.  पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन उसके बावजूद वो आखिरी बार भावना से मिल नहीं पाया. 

जितेंद्र अपनी बीवी की हत्या से पूरी तरह से टूट चूका है. दरिंदगी की ऐसी घटना सुनकर ही रूह कांप जाती है. रिपोर्ट्स के अनुसार भावना को 4 माह का गर्भ था.  अब जितेंद्र प्रशासन और सरकार से अपनी बीवी के हत्यारों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे है, देखते है सोये हुए प्रशासन की कब आँख खुलती है और भावना और उसकी कोख में मरे बच्चे को इंसाफ मिलता है या नहीं. 

बस में किया था हस्तमैथुन, पता बताने वाले को 25 हज़ार

दुष्कर्म के आरोपी विधायक हेमंत कटारे हाईकोर्ट की शरण में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -