फर्जी वेडिंग प्लानर और फिल्म निर्माता पकड़ाया
फर्जी वेडिंग प्लानर और फिल्म निर्माता पकड़ाया
Share:

वेडिंग प्लानर एवं फिल्म निर्माता की फर्जी वेबसाइट बनाकर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का भांडाफोड़ कर एसटीएफ ने गुरुवार को गिरोह के सरगना अभिषेक शर्मा उर्फ अभिषेक कश्यप को गिरफ्तार किया. एसटीएफ ने अभिषेक के कब्जे से एक मर्सडीज बेंज कार, दो फर्जी आधार कार्ड, एक मोबाइल, लैपटॉप, दो पैन कार्ड, एक एटीएम और दि फिल्म राइटर्स एसोसिएशन का कार्ड बरामद किया है. गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश की जा रही है.

एएसपी त्रिवेणी सिंह को इस गिरोह को दबोचने का जिम्मा सौंपा गया था. गुरुवार को एसटीएफ टीम को खबर मिली कि अभिषेक लखनऊ आने वाला है. इसके बाद एसटीएफ और गाजियाबाद पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में उसे गोमतीनगर के शहीद पथ से हिरासत में लिया गया. अभिषेक ने बताया कि उसने कई फर्जी फेसबुक आईडी बना रखी हैं और दो फर्जी वेबसाइट भी चलाता है. उनमें से एक कंपनी इंडोनेशिया की दर्शाई है. विभिन्न विज्ञापनों व अलग-अलग पैकेज का प्रलोभन देकर लोगों से अलग- अलग बैंक खातों में पैसा आनलाइन ट्रांसफर कराया जाता था. फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने का प्रलोभन देकर लोगों को अपने जाल में फंसाने के लिए उसने दि फिल्म राइटर्स एसोसिएशन का कार्ड बनवाया था.

एएसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि अभिषेक अपने फेसबुक एकाउंट पर कई नामचीन हस्तियों के साथ खिंचवाई गयी फोटो शेयर करके उसके जरिए लोगों को लुभाता था और उनसे इंडोनेशिया, थाईलैंड इत्यादि में वेडिंग डेस्टिनेशन, हनीमून पैकेज के नाम पर लाखों रुपये ठगता था. 

सरस्वती हत्याकांड की जांच आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग

सांसद को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने किया ट्विटर पर ब्लॉक

जयपुर में आवारा कुत्ते के हमले से पर्यटक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -